Input your search keywords and press Enter.

एसएम कॉलेज की छात्रा का अपहरण करने की हुई कोशिश, जानिए पूरा मामला

sm-college

sm-college

संजीव मिश्रा, भागलपुर; भागलपुर जिला के प्रतिष्टित एसएम कॉलेज से एक बड़ी खबर आ रही है. आज दोपहर इंटर की छात्रा का अपहरण करने की कोशिश हुई. यह घटना शेरनी दल जो भागलपुर एसएसपी मनोज कुमार ने लड़कियों के लिए बनाई है, के होते हुई की है. घटना में निशांत मनाली चौक के पास जेपी पैलेस के पास कॉलेज जा रही इंटर छात्रा का हाथ पकड़ लिया. छात्रा का मोबाइल छीन लिया और मेमोरी कार्ड निकाल लिया.

इस दौरान युवक ने छात्रा के पूरे परिवार को जान से मार कर छात्रा को उठा लेने की धमकी दी. छात्रा ने पिता को निशांत के हरकत की जानकारी दी और वह पिता के साथ जाेगसर थाने पहुंची. युवक समस्तीपुर जिले का रहने वाला है. छात्रा भी समस्तीपुर के किसी गांव की रहने वाली है. छात्रा युवक के डर से भागकर भागलपुर में एसएम कॉलेज में एडमिशन ली है. कहने का तात्पर्य यही है जी उक्त युवक पहले से छात्रा को परेसान करता आया है.

Loading...

छात्रा ने पुलिस को इतना बताई है कि समस्तीपुर में भी परेशान करता था, उसने जब अपने परिजनों को निशांत की हरकत की जानकारी दी थी, तब उसके बाद उसके पिता ने सार्वजनिक रूप से माफी मांगी थी. स्थानीय थाना प्रभारी ने मामले के आईओ एएसआई लालबाबू राय को बनाया है. फिलहाल पुलिस को शक है कि युवक छात्रा का सनकी प्रेमी रहा होगा. बरहाल पुलिस ने उक्त अपराधी को गिरफ्तार करने की बात कही है. आरोपी लड़का फरार है, बताया जा रहा है कि आरोपी लड़का बुरानाथ पास रहता है, अब ये तो जांचोपरांत ही स्पस्ट हो पायेगा.

यह भी पढ़ें:
उर्दू टीईटी ग्रेस पास अभ्यर्थी की महारैली, यातायात व्यवस्था हुई ठप

सृजन घोटाले में सीबीआई ने जांची जिलापरिषद की पियून बुक

मनु महाराज के हाथ लगी बड़ी सफलता, शौचालय घोटाला के मास्टरमाइंड हुए गिरफ्तार

इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.