Input your search keywords and press Enter.

बात-बात में अनुमंडल अस्पताल में स्टाफ ने स्टाफ के पेट में घौपा कैंची

कुणाल गुप्ता :दलसिंहसराय अनुमंडल अस्पताल के ओ.पी.डी में उस वक्त अफरातफरी मच गई जब दवा काउंटर पर बैठा फार्मासिस्ट ने डाटा ऑपरेटर्स को कैची मार कर घायल कर दिया. डाटा ऑपरेटर्स समस्तीपुर का रहने वाला संतोष कुमार वर्मा का पुत्र प्रकाश कुमार वर्मा उम्र 25 वर्ष ने बताया कि दवा काउंटर पर बैठे मो आबिद हुसैन आज मंगलवार की दोपहर दवा बाँट रहे थे, भीड़ ज्यादा होने कि वजह से डीए सर बोले कि जा कर थोड़ा मदद कर दो, तो मै गेट खुलवाया और अंदर गया इतने मे वह गाली गलौज करने लगा.

Loading...

उसके बाद मजाक में कलम भोकने लगे फिर मेरे पेट में कैची से 2,3 बार वार किये और गर्दन पे भी मारना चाहा पर वहाँ पर मौजूद लोगो ने मुझे बचाया. जिसके बाद वहां उपस्थित लोगों ने पिड़ित को तुरंत इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया जहाँ, उसका ईजाल चल रहा है. वहीँ फार्मासिस्ट आबिद हुसैन नें बताया कि आज सुबह से ही मरीजों की भीड़ ज्यादा थी.

मरीज दवा रूम में घुस जा रहे थे जब भीड़ ज्यादा हो गई तो उन्हे बाहर निकाल कर दरवाजा बंद कर दिये. उसके बाद डाटा ऑपरेटर्स प्रकाश कुमार वर्मा दरवाजा में धक्का मारने लगा और खोलते ही मुझसे बहस करने लगा. मै किसी को कैंची नही मारा हूँ. मुझे साजिश के तहत अस्पताल के स्टाफ लोग फँसा रहे है. घटना के बाद ओपीडी को बंद कर दिया गया है. मौके पर पहुँच पुलिस ने घटना की जाँच की और पिड़ित का बयान दर्ज किया.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.