Input your search keywords and press Enter.

बिहार में दिखा ‘कानून का राज’, पटना से गायब शाहिद बरामद

KIDNAP

cidnapped nit student patna

पटना.रोहित.updated Dec31 13:46
शाहिद को सीवान से बेहोशी की हालत में बरामद कर लिया गया है. फिलहाल उसे गोपालगंज सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहाँ उसका इलाज किया जा रहा है.

इससे पहले मंगलवार को राजधानी में दो बच्चों के अपहरण का मामला सामने आया था. इनमे एक एनएसआईटी का छात्र तो दूसरा 3 साल का मासूम बच्चा है.

पहले प्रकाशित Dec 29 2015 20:03
इंजीनियरिंग का छात्र जिसका नाम शाहिद है उसके किडनैप को लेकर बहादुरपुर थाने में FIR दर्ज करायी गयी है. परिजनों के अनुसार शाहिद शनिवार को ही कॉलेज जाने के लिए घर से निकला था मगर बाद में गायब हो गया.

Loading...

इसी बीच दुबई में रहनेवाले उसके पिता के मोबाइल पर किसी ने मैसेज भेज कर उसे छोड़ने के बदले 5 लाख की फिरौती की मांग की वरना हत्या की धमकी दी है. हालांकि, पुलिस एक नजर में इस मामले को संदिग्ध मान रही है.

उधर रामकृष्ण नगर में ऋषिकेश नाम का एक 3 साल का बच्चा खेल के दौरान गायब हो गया है. उसके पिता राकेश का अशोक नगर में मैरिज हॉल है.

इस मामले में रामकृष्ण नगर थाना प्रभारी ने अपहरण का केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. बच्चे के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

एसएसपी मनु महाराज ने इस दोनों मामलों पर बयान देते हुए कहा है कि जांच के लिए स्पेशल टीम बना दी गयी है, जल्द ही मामले को सुलझा लिया जाएगा.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]

[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:”]

Leave a Reply

Your email address will not be published.