Input your search keywords and press Enter.

दो मजदूर गुटो के बीच मजदूरी को लेकर जमकर हुई रोड़ेबाजी और…

fighting
fighting

demo pic


अमर वर्मा,बिहारशरीफ: लहेरी थाना क्षेत्र के बाजार समिती इलाके में दो मजदूर गुटो के बीच मजदूरी को लेकर जमकर रोड़ेबाजी हुई घटना के संबंध में बताया जाता है कि एफसीआई गोदाम के 91 मजदूर पिछले 1 साल से नए एफसीआई गोदाम में मजदूरी को लेकर खाक छान रहे हैं लेकिन जब आज नए एफसीआई गोदाम में अनाज से भरे ट्रक आया तो मजदूरों के बीच एक खुशी की लहर दौड़ पड़ी.

और पिछले 1 साल से बैठे मजदूरों ने अभी चैन की सांस ली ही थी कि पुराने एफसीआई गोदाम के मजदूरों ने पिछले 1 साल से बैठे नए ऍफ़ सी आई गोदाम के मजदूरों को माल माल उतारने को लेकर विरोध किया जिससे दोनों मजदूर गुटों में कहासुनी हु. देखते ही देखते पुराने एफसीआई गोदाम के मजदूरों ने दबंगई दिखाते हुए पुलिस की मौजूदगी में जमकर रोडबाजी कर दी जिसमें दो मजदूर जख्मी हो गए.

Loading...

मजदूरों ने जैसा कि बताया कि पूर्व में भी माल गोदाम में अनाज उतारने को लेकर विवाद हुआ था जिसके बाद प्रशासनिक तौर पर 91 मजदूरों ने अपना मजदूरी का लाइसेंस भी बनवाया जिसके बावजूद भी आज पुराने मजदूरों ने माल उतारने को लेकर कड़ा विरोध किया. जिसके बाद यह घटना घटी घायल मजदूरों में सख्त विरोध किया था जिसके बाद यह घटना घटी घायल मजदूरों में देवन पासवान और और सुनील कुमार बताया जाते हैं फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

[shareaholic app=”recommendations” id=”18820568″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.