Input your search keywords and press Enter.

आपस में भिड़े राजद नेता, मारपीट में चार जख्मी

two person fighting

two person fighting


मोतिहारी.मधुरेश. शहर के छतौनी थानाक्षेत्र के खुदानगर मोहल्ला में रविवार की देर शाम दो राजद नेताओं के बीच सडक पर ब्रेकर बनाने को लेकर जमकर विवाद हुआ. इस दौरान हुई मारपीट में चार लोग घायल हो गए. सभी घायलों का इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है.

इस संबंघ में युवा राजद के महासचिव फिरोज रजा ने स्थानीय थाना में आवेदन देकर कहा है कि वह अपने दरवाजे पर बैठे थे. उसी समय जिला महिला राजद की अध्यक्ष सह वार्ड पार्षद नसीमा खातून, उनके पति शेख हासीम, पुत्र शेख असलम, सोनू व पुत्री रूबी ने पहुंचकर उनके तथा पत्नी गुजतबा खातून के साथ भी मारपीट की. लज्जा भंग करने का प्रयास किया. विरोध करने पर हवा में गोलीबारी करते हुए फरार हो गए. साथ ही जान मारने की भी धमकी दी है.

वहीं राजद नेत्री वार्ड पार्षद नसीमा खातून ने थाना में आवेदन देकर कहा कि खुदानगर में रह रहे पशु तस्करों द्वारा सार्वजनिक स्थल पर ब्रेकर बना दिया गया है. जिसका विरोध मोहल्ला के लोगों द्वारा किया गया. इस संबंध में उनके पास आवेदन भी दिया गया. रविवार को वह अपने गर्भवती पुत्री रूबी को डाक्टर से दिखा कर लौट रही थी.

Loading...

उन्होंने देखा कि वहां पर कुछ लोग बकझक कर रहे थे. जब उनसे पूछताछ की तो गुलशदा व साबदा गंदी गंदी गालियां देने लगे व मारपीट करने लगे. लडू नामक एक युवक ने बाल पकड़कर सड़क पर गिरा दीया व लज्जा भंग करने का प्रयास किया.

इस दौरान उन लोगों ने 43 हजार के आभूषण व 66 सौ रुपये नगद व सेलफोन भी छीन लिया. गुलशन व सबरा, मासूम रजा, माशूक ने भी मारपीट की. छतौनी इंस्पेक्टर विजय कुमार यादव ने बताया कि इस मामले की प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. मामले की जांच की जा रही है.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]

[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:”]

Leave a Reply

Your email address will not be published.