Input your search keywords and press Enter.

मड़वा पंडाल के जगह हॉस्पिटल में हुई यह अनोखी शादी, बाराती बने….


मुन्ना कुमार : मुजफ्फरपर जिले में एक अनोखी शादी का मामला सामने आया है. बिना मडवा और पंडाल के ही यह अनोखी शादी हॉस्पिटल में संपन्न हुई. इस शादी में दूल्हे का बेड ही बना मंडप और बाराती बने हॉस्पीटल के स्टाफ तथा अन्य भर्ती मरीज. बेड पर बीमार पड़े दूल्हे ने अपनी दुल्हन की मांग में सिंदूर भरा तो शहनाई की जगह तालियां बज उठी और फूलों की वर्षा की जगह ‘जोड़ी बनी रहे’ आशीर्वाद की वर्षा हुई.


मिली जानकारी के अनुसार मुजफ्फरपुर के लक्ष्मी चौक स्थित प्रसाद हॉस्पिटल में लालाजी नाम का एक लड़का एडमिट है. जमालाबाद के रहने वाले लालाजी और कुढ़नी की रहने वाली सीमा की शादी पांच मार्च को होने वाली थी. शादी के चार दिन पहले ही एक मार्च को लालाजी का एक्सीडेंट हो गया जिसमे उसका दोनों पैर टूट गया. ईलाज के लिए लालजी को अस्पताल में एडमिट कराया गया था.

दिल्ली में प्राइवेट नौकरी करने वाला लालाजी 22 फरवरी को घर आया था. इसी दौरान सड़क हादसे में वह घायल हो गया. जैसे ही यह सुचना सीमा को मिली वह अपने परिवार के साथ लालजी को देखने हॉस्पिटल पहुंच गई. इसके बाद लगातार लड़की लालजी की सेवा में लगी थी. हॉस्पिटल में लालाजी के देखभाल में लगी सीमा इस जिद पर अड़ गई कि अब वह वापस अपने मायके नहीं जाएगी.

Loading...

उसकी जिद थी कि वो अस्पताल से सीधे अपने ससुराल ही जाएगी. उसकी इस जिद के आगे परिवार वालों को झुकना पड़ा तथा दोनों परिवारवालों ने मिलकर हॉस्पिटल में ही शादी की तैयारियां की. जिसके बाद दोनों की शादी अस्पताल में ही संपन्न हुई. शहनाई की जगह खूब तालियां बजी और लोगों के साथ-साथ हॉस्पिटल स्टाफ और मरीजों ने लालाजी और सीमा को आशीर्वाद दिया. शादी के बाद सीमा हॉस्पिटल से ही अपने ससुराल विदा हो कर चली गई.

[shareaholic app=”recommendations” id=”18820568″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.