Input your search keywords and press Enter.

यूपी में आपराधियों के बीच में खौफ का माहौल, एनकाउंटर की डर से रहम की भीख मांग रहे

Encounter Specialist

उत्तरप्रदेश में आपराधियों के बीच खौफ का माहौल ब्याप्त है. पिछले कई महीनों से लगातार हो रहे एनकाउंटर से आपराधि दहशत में जी रहे है. इसी का उदहारण है कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश में कैराना के आस-पास गुरुवार को दो आपराधि हाथ में तख्तियां लेकर घूमते नजर आ रहे थे. तख्ती में लिखा था, ‘मैं भविष्य में किसी भी अपराध में शामिल नहीं रहूंगा. भविष्य में मैं कठिन परिश्रम करके रुपये कमाऊंगा. कृपया हमें माफ कर दें.’

Loading...

ये दोनों एक नंबर के क्रिमिनल हैं और इन पर कई हत्या और लूट के मामले दर्ज है. इन्हें डर है कि कहीं यूपी पुलिस उनका एनकाउंटर न दे, इसलिए वे ऐसा करके सार्वजनिक तौर पर माफी मांग रहे हैं. सलीम अली और इरशाद अहमद नाम के यो दोनों अपराधी कई लूट और हत्या के मामलों में आरोपी हैं. उन्होंने अपने माफीनामे का एक शपथ पत्र भी एसपी अजय पाल शर्मा को दिया है.

criminal

एसपी अजय पाल ने बताया कि सलीम और इरशाद उनसे मिले थे. यह बहुत अच्छी बात है अगर वे लोग अपराध से दूर होकर अच्छा जीवन बिताना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि उनकी अपील से साफ है कि अपराधियों में पुलिस का डर हो गया है, जो कानून-व्यवस्था के लिए जरूरी होता है. पुलिस की उन पर नजर रहेगी.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”24259316″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.