Input your search keywords and press Enter.

भीमा कोरेगांव में हुई घटना को लेकर यूपी में निकाला गया विरोध…

६६

न्यूज़ डेस्क: कोरेगांव में दलितों पर हुई घटना को लेकर कानपुर में सर्व धर्म के लोगों ने पैदल मार्च निकालकर अपना विरोध दर्ज जताया. विरोध कर रहे लोगो का कहना है कि आजादी के बाद भी लगातार देश में दलितों पर अत्याचार हो रहा है.

सूत्रों के मुताबिक कानपुर महानगर के सड़को पर उतरकर प्रदर्शन कर रहे यह लोग दलित और पिछड़े वर्गों से आते है. यह विरोध कानपुर के परेड चौराहे से शुरू हुआ और विरोध नानाराव पार्क पर जाकर समाप्त हुआ. वही इस प्रदर्शन में आए सिख समाज के लोगों का कहना है कि हमारा यह विरोध सिर्फ कोरेगांव की घटना को लेकर है. उनका कहना है कि आजादी के बाद भारत संविधान समान्तर अधिकार हर धर्म और मजहब के लोगों को देता है, लेकिन अब वो खत्म होता नजर आ रहा है.

Loading...

वही सिख समाज के लोगों ने यह भी कहा कि जब देश में चौरासी दंगा हुआ उसके बाद से आज तक सिख समाज के लोगों को न्याय नहीं मिला. वहीं विरोध प्रदर्शन में शिरकत करने पहुंचे शहर काजी का कहना है कि देश में अल्पसंख्यक के साथ जुल्म हो रहा है. महारष्ट्र व कोरे में दलितों पर हमला किया गया. जिससे साफ़ मालूम पड़ता है कि दलित समाज देश में असुरक्षित है. ईसाईयों के गिरजाघरों पर हमले हो रहे है. जिस तरह का अत्याचार अल्पसंख्यको पर हो रहा है इसको बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

यह भी पढ़ें:


लालू के जेल जाने पर छलका अखिलेश का दर्द कहा बीजेपी

यामाहा मोटर इंडिया ने इतने हजार मोटरसाइकिलें ली वापस जाने वजह

अखिलेश ने योगी सरकार पर किया हमला कहा जो सरकार बच्चो को स्वेटर ना बांट सकी उससे और क्या उम्मीद

इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”24259316″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.