Input your search keywords and press Enter.

उपेन्द्र कुशवाहा के बयान से गरमाई बिहार कि सियासत, बिहार में NDA की ड्राइविंग सीट पर नीतीश कुमार नहीं बल्कि….

rlsp-chief-upendra-kushwaha
rlsp-chief-upendra-kushwaha

file photo


न्यूज़ डेस्क: बिहार में इन दिनों चुनाव का माहौल चल रहा है. उप चुनाव में सबसे हॉट सीट माना जा रहा जहानाबाद सीट आखिरकार जनता दल यूनाईटेड के खाते में चली गई. पिछले विधानसभा चुनाव में यह सीट रालोसपा के पाले में था जो इस बार जदयू को मिला. इस सीट को लेकर एनडीए के दो घटक दल रालोसपा के अलावे हम के अन्दर भी नाराजगी है दोनों दलों ने अपना-अपना दावा ठोका था.

हालांकि दोनों में से किसी को यह सीट प्राप्त नहीं हुआ. नीतीश कुमार के एनडीए में आने से इन दोनों घटक दलों पर बीजेपी ने निर्भरता कम कर दी है. लेकिन समय-समय पर दोनों दलों के मुखिया ने बयान देकर ज्यादातर नीतीश कुमार को असहज वाली स्थिति में खड़ा कर दिया है जिसपर बीजेपी ने भी ज्यादर चुप्पी साध ली है. इस बार भी कुछ रालोसपा प्रमुख केन्द्रीय मानव संसाधन राज्य मंत्री उपेन्द्र कुशवाहा ने बयान दिया है जिससे गठबंधन असहज हो गया है.

Loading...

उपेन्द्र कुशवाहा के मुताबिक बिहार में राजग की ड्राइविंग सीट पर मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार नहीं बल्कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं. बिहार में राजग का नेतृत्‍व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कर रहे हैं. उनके इस बयान से बिहार की राजनीति गरमा गई है.


modi nitish

pic source: pti


हालांकि कुशवाहा के इस बयान के बाद बीजेपी ने तुरंत डैमेज कंट्रोल में जुट गई और कहा कि पीएम मोदी देश का नेतृत्‍व कर रहे हैं, जबकि बिहार में नीतीश कुमार नेतृत्‍व कर रहे हैं. भले ही बीजेपी इस बात को मानने से इन्कार कर दे लेकिन विपक्षी दल ने इसे मुद्दा बना लिया है और जनता दल यूनाईटेड मुखिया नीतीश कुमार पर हमलावर हो गई है.



इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.