Input your search keywords and press Enter.

वरुण गांधी ने मोदी सरकार पर बोला अबतक का सबसे बड़ा हमला, लगता है…

1

न्यूज़ डेस्क: भाजपा सांसद वरुण गांधी अपने एक दिवसीय दौरे पर शनिवार को सुल्तानपुर पहुंचे. वह यहाँ जिला अस्पताल के न्यू इमरजेंसी वार्ड का उद्घाटन करने पहुंचे थे.
उद्घाटन समारोह के बाद उन्होंने बोला कि हमारे देश में स्वास्थ्य की बड़ी समस्या है फिर भी हमारे बजट में स्वास्थ के लिए केवल 2 फीसदी पैसा ही इस्तेमाल किए रखा जाता है.
वरुण ने अपनी इच्छा जाहिर करते हुए कहा कि वह कम से कम स्वास्थ और शीक्षा के छेत्र में 10-10 फीसदी बजट खर्च चाहते है.

वरुण ने गोरखपुर कांड को याद करते हुए कहा कि जब देश में यह मामला हुआ था तब मैंने अपनी आत्मा से पूछा इस चीज का तोड़ क्या हो सकता है. उन्होंने कहा कि मैंने मन में सोचा कि जिला के 16 लाख लोगों ने अपने सम्मान और रक्षा की जिम्मेदारी मुझे सौंपी है. पहले मैं उन 16 लाख लोगों के लिए अपनी जिम्मेदारी पूरी करुं और बाद में कुछ और सोचू.

Loading...

उन्होंने कहा कि हैंडपंप और सोलर लाइट लगवा देना से वोट बैंक तो बढ़ सकता है, लेकिन उससे यहां की समस्याओं का समाधान नहीं हो सकता. उन्होंने कहा कि इस देश का कल्याण तभी हो सकता है जब कोई आईएएस, आईपीएस और आईएफएस की ही तरह इंडियन मेडिकल सर्विस और इंडियन एजुकेशनल सर्विस में अपना योगदान दे.

बता दें कि न्यू इमरजेंसी की बिल्डिंग काफी पहले ही तैयार हो गई थी, लेकिन उपकरणों के अभाव के कारण इस न्यू इमरजेंसी वार्ड को शुरू नहीं किया गया था. न्यू इमरजेंसी वार्ड के काम में देरी होने की बात जब वरुण गांधी को पाता लगी तो उन्होंने अपनी निधि से 1 करोड़ 17 लाख रुपए दिए और फिर इसे अत्याधुनिक सुख सुविधाओं से लैस किया गया.

यह भी पढ़ें:

अब “स्मार्ट” होगा यूपी का यह तीन और शहर : हरदीप पुरी

आमिर खान की Secret Superstar को देखने उमड़ पड़ा पूरा चीन, कमाई जान दंग रह जाएंगे

नॉनपरफॉर्मर मंत्रियों की छुट्टी करने के योगी ने दिए संकेत हो सकता है बड़ा फेरबदल

इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”24259316″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.