Input your search keywords and press Enter.

नरेन्द्र मोदी के लिए लिखते हैं नारे, मिल चुकी है मौत की धमकी


पटना. डीबी न्यूज़ डेस्क/भास्कर.
इस 25 जुलाई को जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा में कुछ नये नारे गूंजेंगे, तब आपलोग समझ जाइएगा कि इन्हें वरुण सिंह ने लिखा है. उन्होंने लोकसभा चुनावों में भी नरेंद्र मोदी को लेकर कई गीत और नारे लिखे थे.

बिहार भाजपा संस्कृति मंच के प्रदेश महामंत्री वरुण कुमार सिंह और इनकी टीम बहुत समय से ये काम कर रही है. लोकसभा चुनाव में इनका गाना ‘भारत को बचाना होगा मोदी को लाना होगा’ खूब पोपुलर हुआ था. इस गीत को यूट्यूब पर भी लाखों लोगों ने देखा. इस गीत को गाने वाले सुमित बाबा अमिताभ बच्चन के भोजपुरी फिल्म ‘गंगा’ में गाने के साथ ही 150 से अधिक फिल्मों के लिए गीत लिख और गा चुके हैं. वरुण के अनुसार उसी दौरान उन्हें जान से मारने की कई बार धमकी मिली. फोन करने वालों ने कहा कि ‘तुम गीत लिख कर मोदी को पीएम बना दोगे, इससे पहले तुम्हारी जान ले लेंगे.’

Loading...

इस बार भी पीएम नरेंद्र मोदी की सभा को लेकर वरुण सिंह के नेतृत्व में कई नारे लिखे गए हैं, जैसे ‘बिहार ने पुकारा है परिवर्तन का नारा है, इस निकम्मी सरकार को कर देना किनारा है’ और ‘नारा खोलेगी विकास का द्वार, अबकी बार भाजपा सरकार’. वरुण के टीम में सुमित बाबा और कुंदन प्रताप सिंह के साथ ही कई अन्य लोग भी हैं. जिम्मेदारी मिलने पर वरुण फतुहा से चुनाव भी लड़ना चाहते हैं. वो खुद को भाजपा का सिपाही मानते हैं लेकिन फिलहाल वरुण भाजपा की रैलियों और सभाओं के लिए चर्चित चेहरा बन गए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.