Input your search keywords and press Enter.

VHP ने मोदी से बढ़ाई दुरी तो योगी का हुआ स्वागत, गदगद योगी ने भी कर दिया ऐलान

cm up yogi adityanath

इलाहाबाद: VHP प्रमुख प्रवीण तोगड़िया ने जहां मोदी पर हालिया दिनों में जमकर निशाना साधा है वहीं इलाहाबाद में करीब एक महीने तक चलने वाले माघ मेले के दौरान शुक्रवार को आयोजित विश्व हिन्दू परिषद (विहिप) के संत सम्मेलन में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य भी शामिल हुए.

कार्यक्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने तीर्थराज प्रयाग में इशारों-इशारों में श्रीराम जन्मभूमि में मंदिर निर्माण के प्रति अपनी प्रतिबद्धता जताई. संगम क्षेत्र से सटे परेड मैदान में विश्व हिंदू परिषद के शिविर में आयोजित संत सम्मेलन में मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे मुख्यमंत्री ने कहा कि मैं जो पहले था, वही अभी भी हूं. मुझमें कुछ नहीं बदला है, सिर्फ जिम्मेदारियां बढ़ी हैं. जो आपकी भावना है, वही मेरी इच्छा है, परंतु मैं आपकी तरह व्यक्त नहीं कर सकता. हां, करूंगा वही जो संत चाहते हैं.

Loading...

योगी गोरक्षपीठाधीश्वर होने के नाते विहिप केन्द्रीय मार्गदर्शक मंडल के सदस्य हैं, जबकि मौर्य का विहिप मुख्यालय अयोध्या के कारसेवकपुरम से काफी पुराना जुड़ाव है. विहिप सूत्रों ने बताया कि सम्मेलन में सामाजिक समरसता, गाय, गंगा, अयोध्या में राम मंदिर निर्माण और अन्य मठ मन्दिरों के रखरखाव जैसे विषयों पर प्रस्ताव पारित किए जा सकते हैं. उन्होंने बताया कि सम्मेलन को श्रीराम जन्मभूमि न्यास के अध्यक्ष नृत्य गोपाल दास, पूर्व केन्द्रीय मंत्री स्वामी चिन्मयानन्द, श्रीराम जन्मभूमि न्यास के सदस्य डा. राम विलास दास वेदान्ती और दिवंगत परमहंस रामचन्द्र दास के उत्तराधिकारी सुरेश दास भी सम्बोधित करेंगे.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”24259316″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.