Input your search keywords and press Enter.

विधाधन सभा अध्यक्ष ने क्षेत्र वासियों को दी सौगात, 5.5 करोड़ से होगी….

कार्यक्रम का शुभारंभ करते विधानसभा अध्यक्ष

डीबीएन न्यूज/दलसिंहसराय(कुणाल गुप्ता)- हमारा लक्ष्य क्षेत्र का चतुर्दिक विकास है .राज्य सरकार ग्रामीण क्षेत्र के विकास के लिए प्रतिबद्ध है .शहर की माफिक अब गांवों को भी स्मार्ट बनाया जाएगा , ये बातें बिहार विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार चौधरी ने बढौना गांव में गंगा की सहायक वाया नदी पर बनने वाली आरसीसी पुल के शिलान्यास समारोह के उपरांत आयोजित सम्मान कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहीं.

उन्होंने कहा कि सेतु से न केवल विकास की गति को नया आयाम मिलता है बल्कि सेतु हमेशा दो दिलों को जोड़ते है .आगे उन्होंने कहा कि आज हमें खुशी हो रही है कि जनता ने जिस उम्मीद के साथ हमें अपना रहनुमा बनाकर अपनी सेवा का मौका दिया. हम उनकी उम्मीदों पर खरा उतरने का प्रयास कर रहे है .

Loading...

पुल निर्माण कार्य से जुड़े अधिकारियों को निर्देश देते हुए विस अध्यक्ष ने कहा कि तय समय सीमा के भीतर ही गुणवत्तापूर्ण निर्माण कार्य सम्पन्न करवाये ताकि पुल से दो प्रखंड ही नहीं दो विधानसभा के हजारों लोग लाभान्वित हो सके .कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रखंड जदयू अध्यक्ष हरेश प्रसाद सिंह व संचालन पूर्व पंसस रामकुमार झा ने किया.

कार्यक्रम के दौरान उपस्थित कार्यकर्ताओं ने विस अध्यक्ष को एक मन का माला पहनाकर गर्मजोशी के साथ स्वागत किया.मौके पर वरिष्ठ समाजसेवी रामसकल कुंवर,पूर्व मुखिया विश्वनाथ कुंवर,रामनरेश चौधरी,अरूण कुमार सिंह,पूर्व पैक्स अध्यक्ष सुनील कुंवर,पंसस राणा संजीव सिंह,मोहिउद्दीननगर जदयू प्रखंड अध्यक्ष अमित सिंह गुल्लू,रामाश्रय प्रसाद,मनोज कुमार सिंह,रंजीत राय,धीरेन्द्र प्रसाद सिंह,शिवशंकर झा,सुबोध सिंह आदि सैंकड़ों लोग मौजूद थे.

इससे पहले विस अध्यक्ष ने 5.5 करोड़ की लागत वाली उच्चस्तरीय आरसीसी पुल का निर्माण कार्य का शुभारंभ वैदिक मंत्रोचार के बीच नारियल फोड़कर किया.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.