Input your search keywords and press Enter.

विधानसभाध्यक्ष विजय कुमार चौधरी ने दी यहां करोड़ो का सौगात, झूम उठे क्षेत्रवासी……

शिलान्यास करते विधानसभा अध्यक्ष


कुणाल गुप्ता (दलसिंहसराय) – अनुमण्डल के विद्यापतिनगर प्रखण्ड के सर्वोत्तम ग्राम पंचायत हरपुरबोचहा एक अलग पहचान मिल गई है . विकास के लिए संकल्पित हरपुर बोचहा स्थित खनुआं नहर का शिलान्यास मंगलवार को विधानसभाध्यक्ष सह स्थानीय विधायक विजय कुमार चौधरी द्वारा किया गया, जिससे पूरे पंचायत में खुशी की लहर दौड़ गयी है.

सूत्रों से प्राप्त नानकारी के अनुसार डेढ़ किमी में 1.3 करोड़ की लागत से बनने वाली नहर का पक्कीकरण फेज टू के अंतर्गत नहर के दोनों ओर स्लोपिंग ईंट कार्य व पिचिंग का कार्य किया जाना तय है.

Loading...

इस अवसर पर एक कार्यक्रम का आयोजन भी किया गया जिसे संबोधित करते हुए विधानसभाध्यक्ष विजय कुमार चौधरी ने कहा कि राज्य में विकास का माहौल दिन -प्रतिदिन बढ़ रहा है . अब गांवों का विकास कर स्मार्ट गांव की
अवधारणा को अंजाम तक पहुंचाने में राज्य सरकार तत्पर है. उन्होंने ग्राम पंचायत की विकासात्मक कार्यों के लिए स्थानीय मुखिया प्रेमशंकर सिंह की सराहना की . मुखिया प्रेमशंकर सिंह ने इस बहुपयोगी योजना के बारे में बताया कि नहर का पक्कीकरण कार्य होने से प्रखंड क्षेत्र के दुमर्दह चौड़ के 6500 एकड़ भूमि में खेती के लिये आधा दर्जन पंचायत के किसान लाभान्वित होंगें.

इससे पूर्व मुखिया ने विस अध्यक्ष को माला पहना कर सम्मानित किया . मौके पर क्षेत्र के गणमान्य व्यक्तियों के अतिरिक्त कार्यपालक अभियंता उमेश मंडल,प्रियशंकर अप्पू ,प्रखंड जदयू अध्यक्ष हरेश प्रसाद सिंह,सुनील कुंवर,सुबोध सिंह आदि सहित सैंकड़ों की संख्यां में ग्रामीण उपस्थित थे.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.