Input your search keywords and press Enter.

बेखौफ अपराधियों ने हथियार के बल पर रात में ही घर से किया लड़की का किया अपहरण, आक्रोशित ग्रामीणों ने…

कुणाल गुप्ता,समस्तीपुर: जिले के ताजपुर थाना के राजखंड गांव में रविवार की रात करीब एक दर्जन अपराधियों ने घर पर धावा बोलकर हथियार के बल पर एक लड़की का अपरहण कर लिया. इस दौरान अपराधियों ने लड़की के परिजनों को मार पीट कर घायल कर दिया.

लड़की को लेकर भाग रहे दो अपराधियों को ग्रामीणों ने काफी मशक्कत के बाद पकड़ लिया और जम कर धुनाई कर दी उसके बाद अपराधियों को पुलिस के हवाले कर दिया. पकड़े गये अपराधियों के पास से पिस्तौल ओर 5’10 कारतूस बरामद हुआ है. घटना से आक्रोशित सैकड़ो ग्रामीणों ने आज सोमवार की सुबह थाना का घेराव किया एवं सड़क जाम कर दिया. काफी मशक्कत के बाद ग्रामीण शांत हुये.

Loading...

ग्रामीणों का कहना है कि जब रात में ही दो अपराधियों को पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया. फिर भी पुलिस ने कोई कार्रवाई क्यों नहीं की और न ही अभी तक अगवा लड़की का पता लगा सकी है. लड़की के घरवालो का रो-रो कर बुरा हाल है. लोगों में चर्चा है कि इस अपरहण कांड में पुलिस की साठ गाँठ है तभी तो पुलिस आराम से बैठी है. वही पुलिस अधिकरियों के मुताबिक पकड़े गये दोनों अपराधी वैशाली जिले के जंदाहा थाना के बताये जा रहे है एवं दोनों अपराधियों से पूछताछ की जा रही है. अपराधियों से मिली जानकारी के आधार पर छापेमारी की जा रही है जल्द ही लड़की को बरामद कर लिया जायेगा.

यह भी पढ़ें:

“चौतरफ़ा हमला झेल रहे मोदी को बड़ी राहत, आईएमएफ प्रमुख ने की आर्थिक नीतियों की जमकर तारीफ़”

गाड़ी से कुचलकर बच्चे के मौत पर हुआ बवाल-

पीयू में जल्द होगा छात्रसंघ चुनाव, जाने कब….

इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.