Input your search keywords and press Enter.

वर्जिन अटलांटिक की फ्लाइट्स में सेक्स का खुलासा

air hostage

लंदन. (डीबी न्यूज़ डेस्क):वर्जिन अटलांटिक एयरलाइन्स की पूर्व एयर होस्टेस मैंडी ने ‘केबिन फीवर’ नामक किताब लिखकर एयरलाइंस जगत के साथ साथ संभ्रांत कहे जानेवाले लोगों में भी तहलका मचा दिया है. किताब में ‘जेंटलमैन’ लोगों द्वारा फर्स्ट क्लास में किये जाने वाले अय्याशियों का खुल कर जिक्र किया गया है.

air-hostress-claim-maidi


मैंडी ने ये स्वीकार भी किया है कि वो खुद कई सालों तक फ्लाइट के दौरान होनेवाली इन रंगीन पार्टियों का हिस्सा बनी रही.
इस किताब के चलते मैंडी एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं. इससे पहले मैंडी ने ‘न्यूयॉर्क टाइम्स’ को दिए एक इंटरव्यू में ये कह कर सनसनी मचा दी थी कि उसने अपनी ड्यूटी के दौरान विमान के कॉकपिट में पायलट के साथ सेक्स किया था.

Mid-air_surprise_f_1806503a

मैंडी लिखती है कि विमान का फर्स्ट क्लास असल में संभ्रांत कहे जाने वाले लोगों का नहीं रहा. इसमें यात्रा करनेवाले कहीं से भी हाई क्लास नहीं दिखे. उसे हमेशा एयरहोस्टेस की बजाय एक मनोरंजन की चीज के रूप में देखा गया. एक बार जब वो फर्स्ट क्लास में किसी व्यक्ति को ड्रिंक सर्व कर रही थी तो एक दूसरे पैसेंजर ने उसकी स्कर्ट में हाथ डाल दिया था. वो लिखती हैं कि रात को उड़ान भरने वाली अधिकतर फ्लाइट्स में फर्स्ट क्लास के नजारे अलग ही होते हैं, जहाँ लोग रात को रंगीन बनाने के लिए कुछ भी कर सकते हैं.

Loading...

किताब के अनुसार रात की अधिकतर फ्लाइट्स में बत्तियां मंद होते ही फर्स्ट क्लास केबिन के लोग रोमांस से भर जाते थे. शैंपेन के दौर चलते थे. इतना ही नहीं अंधेरे का फायदा उठाकर कुछ लोग मस्टरबेशन करते लगते थे तो कपल्स अपनी सीटों पर ही सेक्स करने लगते थे. कई अमीरजादों ने मैंडी को भी पैसे का लालच देकर बहलाने की कोशिश की थी.

air-hostress-claim4

मैंडी ने वर्जिन अटलांटिक के मालिक रिचर्ड ब्रैनसन के साथ भी कई पार्टियों में शामिल रहने की बात लिखी है. उसने लिखा है कि मेरे बॉस बहुत अच्छे थे और उनके साथ मैने काफी अच्छा वक्त गुजारा. हालांकि वो ये भी कहती हैं कि कुछ समय बाद इस सबसे उन्हें ऊब होने लगी.

air-hostress-claim1

मैंडी फिलहाल इस्ट ससेक्स में अपने पति और बच्चियों के साथ रहती हैं. 41 साल की हो चुकी मैंडी बताती हैं कि फर्स्ट क्लास में सेवाएं देते समय जीवन को काफी लक्जरी के साथ जिया. शैंपेन, पार्टियां और दोस्ती सब कुछ उनके पास था, बस अगर कुछ नहीं था तो, सकून.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.