Input your search keywords and press Enter.

विधायकों को अयोग्य ठहराय जाने के बाद विश्वास को मिला केजरीवाल पर मजे लेने का मौका, कहा

103128-kumar-vishwas-birth-day-par

चुनाव आयोग द्वारा आप के 20 विधायकों को अयोग्य ठहराए जाने के बाद जहां एक तरफ विपक्ष को मौका मिल गया है हमला करने का वहीँ कुछ ऐसे लोगों को भी मौका मिल गया है जो पार्टी में बागी के तौर भी जाने जाते है. एक ऐसे ही नेता आप नेता कुमार विश्वास का बयान आया है. पहले तो उन्होंने इसपर दुख जताया फिर कहा कि विधायकों की सदस्यता जाने से वह काफी दुखी हैं. इसके केजरीवाल पर हमला करते हुए कहा कि उन्होंने उनकी सलाह नहीं मानी.

Loading...

आज तक से बातचीत में कुमार विश्वास ने कहा, “निश्चित तौर पर मेरे लिए कष्ट का विषय है, हमारे छोटे भाई-बहन जैसे विधायक जिनके लिए बहुत सारी सभाएं मैंने की थी, उनके लिए ऐसा सुनना काफी कष्टादायी है. मुझे इसके बारे में कुछ नहीं पता था क्योंकि मुझे कोई सूचना नहीं दी जाती है, तो मुझे ज्यादा कुछ पता नहीं है. वैसे भी पहले जब मंत्रालय बन रहे थे उस वक्त मैंने कुछ सुझाव दिए थे… आदर्श शास्त्री और सौरभ भार्गव जैसे साथियों के लिए, लेकिन मुख्यमंत्री जी ने मुझे कह दिया था कि यह मुख्यमंत्री का विशेषाधिकार है मंत्रियों को बनाना, इसमें तुम हस्तक्षेप मत करो। उसके बाद मैंने कोई सलाह नहीं दी, क्योंकि मैं तो संगठन का आदमी हूं, मेरा काम है रैली करके चुनाव जिताना.”

विश्वास ने बताया कि उन्होंने केजरीवाल को सुझाव दिया था कि पार्टी के पास आदर्श शास्त्री, संजीव झा और सरिता जैसे बच्चे हैं, तो उन्हें मंत्रिमंडल में लिया जाना चाहिए, लेकिन केजरीवाल ने इसके लिए मना कर दिया था. वहीं उन्होंने यह भी कहा कि पार्टी में उनकी किसी भी तरह की अनदेखी नहीं की जा रही है. विश्वास ने कहा कि उनकी प्राथमिकताएं तय हैं.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”24259316″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.