Input your search keywords and press Enter.

बिग ब्रेकिंग: मधुबनी में सीएम नीतीश के सभा में फिर हुआ विरोध, दिखाए गए काले झंडे, भाषण शुरू होते ही….

nitish-kumar-pti_650x400_51501401075
nitish-kumar-pti_650x400_51501401075

file pic


न्यूज़ डेस्क: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार विकास समीक्षा यात्रा के दौरान हंगामा कम होने का नाम नहीं ले रहा है. आज मधुबनी पहुंचे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को वित्तरहित शिक्षकों के विरोध का सामना करना पड़ा है. सीएम के मधुबनी में सभा को संबोधित करने के दौरान वित्त रहित शिक्षकों CM नीतीश को काले झंडे दिखाए गए हैं.

वित्तरहित शिक्षकों ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के भाषण शुरू होते ही काला झंडा दिखा कर विरोध जताया है. गौरतलब है कि इससे पहले भी नीतीश कुमार को यात्रा के दौरान अलग-अलग जगहों पर लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा है. उन्हें अपने पहली सभा में विकास के मुद्दे पर विरोध का सामना करना पड़ा था बगहा में गन्ना किसानों के समर्थन के अलावा सात निश्‍चय के सुस्त क्रियान्वयन के मुद्दे पर लोग प्रदर्शन करने लगे थे.

Loading...

हालांकि मुख्यमंत्री ने सभा को संबोधित करते हुए बिहार में चल रहे विकास कार्यों का उल्लेख किया है. उन्होंने कहा कि बिहार में सात निश्चय के तहत काम हो रहा है. सभा में उपस्थित लोगों से कहा कि मुझे यहां आकर खुशी हो रही है. सीएम ने कहा कि हम हर घर को बिजली-पानी दे रहे हैं साथ ही लोगों से वादा किया है कि 4 साल में हर घर तक मौलिक सुविधाएं पहुंचेगी इस ओर हमारी सरकार लगातार प्रयासरत है.


यह भी पढ़ें:
बालू-गिट्टी को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने बिहार सरकार को दिया तगड़ा झटका

गुजरात चुनाव के एक्जिट पोल पर बिहार की राजनीति गर्म, जदयू ने दिया बड़ा बयान….

बिग ब्रेकिंग : पप्पू यादव पर नॉन वैलेबल वारंट जारी, कभी भी हो सकते हैं गिरफ्तार

इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.