Input your search keywords and press Enter.

‘आज नीतीश कुमार के मुंह में ताला लगा हुआ है’

nitish_kumar
nitish_kumar

फ़ाइल फ़ोटो


न्यूज़ डेस्क: सूबे की नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली सरकार विपक्षी नेताओं के निशाने पर आ गई है. कभी नीतीश कुमार की तारीफ करते नहीं थकने वाले नेता महागठबंधन तोड़ बीजेपी के साथ जाकर सरकार बनाने पर जमकर हमला कर रहे हैं. बिहार दौरे पर पहुंची माकपा पोलित ब्यूरो सदस्य वृंदा करात ने पत्रकारों के साथ बातचीत में बड़ा बयान दिया है.

पत्रकारों को संबोधित करते हुए केंद्र की मोदी सरकार जबर्दस्त हमला किया है और कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की जनता के साथ वादाखिलाफी की है. पुरे देश में आज महंगाई है आम लोगों की हालत ख़राब है आवश्यक वस्तुओं की कीमत आसमान छू रहा है. लोजपा सुप्रीमों रामविलास पासवान पर तंज कसते हुए कहा कि केंद्रीय मंत्री खाद्य एवं उपभोक्ता मंत्री कहते हैं कि हम कीमतें तय नहीं करते हैं.

Loading...

file photo


बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला करते हुए कहा कि बिहार की कानून व्यवस्था की बुरी स्थिति है. सूबे कि एनडीए सरकार जमकर निशाना साधा साथ ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि आज नीतीश कुमार के मुंह में ताला लगा हुआ है और इसकी चाबी नरेन्द्र मोदी के हाथ में है. बिहार में दलितों पर बढ़ते हमले और अत्याचार पर कहा कि महिलाओं और दलितों पर बढ़ते हमलों के लिए नीतीश कुमार की सरकार में शामिल सामंती तत्वों के बढ़ा हुआ मनोबल है. भागलपुर के नवगछिया में एक दलित परिवार की हत्या के बाद बची एक बच्ची को देखने के लिए पीएमसीएच पहुंची थी. इस घटना में उन्होंने पुलिस की कार्यशैली पर सवालिया निशान लगा दिया है. इस मामले में सभी दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की मांग की है.


यह भी पढ़ें:
कारोबारी की गोली मार कर हत्या से मचा बवाल, आगजनी और जमकर….

नौकरियों में आरक्षण को लेकर शरद यादव ने बिहार सरकार पर किया बड़ा हमला, कहा…

भीषण दर्दनाक सड़क हादसे में एक ही परिवार के सभी लोगों की हुई मौत…

इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.