Input your search keywords and press Enter.

पश्चिमी चंपारण:-इनरवा थाने पर गिरफ्तारी के विरोध में समर्थको ने जमकर किया हंगामा.

थाने पर हंगामा करते लोग फोटो

डीबीएन न्यूज/मैनाटांड़(इश्तियाक अहमद)- इनरवा थाना क्षेत्र के बरवा परसौनी गांव मे ईख काटने के विवाद को लेकर इनरवा पुलिस ने रविवार की शाम छः आदमियों को हिरासत में लिया है. इसकी सूचना मिलते ही हिरासत में लिये गये लोगों के समर्थक काफी संख्या में इनरवा थाना पर पहुंचकर हंगामा किया.

Loading...

हंगामा कर रहे लोगों का कहना था कि जमीन वे लोग जोतते हैं तो फसल तो वे लोग ही न काटेंगे. पुलिस ऐसे ही नाहक में उनके लोगों को पकड़ कर थाने लायी है. हंगामा इस कदर बढने लगा कि इनरवा पुलिस को मामले की सूचना वरीय अधिकारीयों को देनी पडी. लाख समझाने के बाद भी हंगामा कर रहे महिला व पुरुष थाना से हटने को तैयार नही थे. यह मामला खमिहा गांव के लोगों को नागवार गुजरा और हंगामा कर रहे लोगों को समझा रहे थे कि वे लोग यहां से जाएँ. थाने पर हंगामा करना उचित नहीं है. लेकिन हंगामा करने वाले लोग हंगामा करने से बाज नहीं आ रहे थे. इसी दरमियान खमिहा गांव के लोग थोडा आक्रमक मूड में आकर उन लोगों को वहां से हटाया. तब तक मैनाटांड़, मानपुर, भंगहा थाने के पुलिस पदाधिकारी सहित सशस्त्र बल के साथ इनरवा थाना पर पहुंचे.हंगामा कर रहे लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया.

थानाध्यक्ष अमरेंद्र कुमार ने बताया कि चंद्रभूषण साह की जमीन पर लगी ईख की फसल को तथाकथित लोगों ने काट लिया था.जिसकी शिकायत पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छः लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही थी. तभी काफी संख्या में उनके समर्थक लोग आकर हो हंगामा करने लगे. लोगों को शांत करा लिया गया है और इस मामले में पुलिस अग्रतर कार्रवाई कर रही है. थाना पर हंगामा करने वालो के विरूद्ध पुलिस कड़ी कारवाई करेगी.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.