Input your search keywords and press Enter.

सीएम नीतीश के ऐतिहासिक फैसले को मिला रहा जनभागीदारी, पत्नी ने अपने ही पति को…

nitish
nitish

file photo


न्यूज़ डेस्क: बिहार में सीएम नीतीश के शराबबंदी का असर धीरे-धीरे दिखने लगा है इसमें महिलाओं की सहभागिता भी देखने को मिल रहा है. सीतामढ़ी के लोहिया नगर गाँव में रहने वाली 25 ममता देवी ने अपने ही पति को 10 साल की सज़ा दिलवा दिया. ममता ने एक बड़ा और ऐतिहासक कदम उठाते हुए अपने पति, अनिल पासवान के खिलफ शराबबंदी में शराब पीने का मुकदमा दर्ज करवाया है.
Loading...

ममता ने पुलिस को ये बताया की 2014 में उसकी शादी हुई थी और शादी के बाद से ही उसका पति हमेशा शराब पीता था और उसे पिटा करता था, उसने यह भी कहा अब उसके पास इस कदम को उठाने के अलावा और कोई उपाय नहीं है. अब वो अपने मायके में ही रहेगी.
arrested anil paswan with police constable
बिहार शराबबंदी कानून, 2016 जो की 2 अक्टूबर 2016 से अस्तित्व ने आया, इस कानून के अनुसार कोई भी व्यक्ति शराब पीने वाले या बेचने वालो को कम से कम 10 साल की कैद और कुछ मामलो में सम्पति को जब्त भी किया जा सकता है. इस केस में कम से कम 10 साल की सज़ा हो सकती है अनिल पासवान को. सीतामढ़ी टाउन पुलिस स्टेशन के सब-इंस्पेक्टर, एस के मिश्रा ने बताया कि ऐसा ही दो अन्य मामला भी सामने आया है और इन महिलाओ की तारीफ करते हुए कहा कि तीनों महिलाओं को इस कदम के लिए सरकार को इन्हें पुरस्कृत करना चाहिए.

[shareaholic app=”recommendations” id=”18820568″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.