Input your search keywords and press Enter.

गुरुपूर्णिमा के दिन भी बीजेपी को लगा बड़ा झटका, इस सांसद की पत्नी भी आप में होंगी शामिल

amit shah and modi shoked

amit shah and modi shoked

बीजेपी से राज्यसभा सांसद नवजोत सिंह सिद्धू के इस्तीफे के बाद पार्टी को आज एक और बड़ा झटका लगा है क्योकी सांसद कीर्ति आजाद की पत्नी पूनम अब आम आदमी पार्टी में शामिल होने वाली है. इस बात की पुष्टि करते हुए कीर्ति आजाद ने कहा है कि एक या दो दिन sमें पूनम आप का दामन थाम लेगी. साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि पूनम दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ग्रहण करेंगी.

इस विषय पर कीर्ति ने कहा है कि, “एक-दो दिन में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में पूनम को आप में ज्वाइन कराया जाएगा.” जबकि उन्होंने खुद के बारे में यह कहा कि, “मेरा फिलहाल पार्टी छोड़ने का कोई इरादा नहीं है.” बीजेपी द्वारा उनके साथ किये गए व्यवहार पर उन्होंने यह बयान दिया कि, “पार्टी ने मुझे एक जिंदा लाश बना दिया है, लेकिन मैं फिर भी अभी पार्टी के फैसले का इंतजार करूंगा.”

जानकारों की माने तो पूनम के पार्टी छोड़ने पर बीजेपी को नुकसान इस वजह से हो सकता है क्योंकि दिल्ली में रहने वाले 20% पूर्वांचल के वोटरों में पूनम और कीर्ति की छवि काफी अच्छी है. इसलिए यह अंदाजा लागाया जा रहा है कि इनमे से काफी लोग पूनम के पक्ष में ही अपन वोट करेंगे. जबकि पूनम का कद दिल्ली में इसलिए भी बढ़ा हुआ क्योंकि ये दिल्ली बीजेपी की वाइस प्रेसिडेंट और प्रवक्ता रह चुकी है.

Loading...

मालूम हो कि कुछ समय पहले कीर्ति ने बीजेपी सांसद रहते हुए डीडीसीए घोटाले को लेकर अरुण जेटली पर सवाल खड़े किए थे. साथ ही उन्होंने डीडीसीए घोटाले की सीबीआई जांच की मांग करते हुए यह दावा किया था कि 1999 से 2013 तक जेटली डीडीसीए के अध्यक्ष रहें थे और इस दौरान डीडीसीए में 14 फर्जी कंपनियों के जरिए घोटाला किया गया था. कीर्ति को अपनी ही पार्टी के तरफ आक्रामक होता देख बीजेपी ने उन्हें सस्पेंड कर दिया था.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]