Input your search keywords and press Enter.

बिहार के इस जिले में ठंड ने तोड़ा तीस साल का रिकॉर्ड, पारा पहुंचा 1 डिग्री के करीब

न्यूज़ डेस्क : पुरे बिहार में अभी शीतलहर का प्रकोप जारी है. जम्मू-कश्मीर में हो रही बर्फबारी एवं पछुआ हवा के वजह से बिहार में ठंड समान्य स्तर से काफी नीचे पहुँच गया है. कई जिलों में कई दिनों से कोल्ड डे की स्थिति बनी हुई हैं. राजधानी पटना सहित गया, भागलपुर, समस्तीपुर सहित कई जिलों में तापमान सामान्य से काफी नीचे पहुँच चूका है.

वहीँ पूर्णिया में ठंड ने पिछले तीस साल का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. आज सोमवार की अहले सुबह पूर्णिया का न्यूनतम तापमान 1.2 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया है. जो की सामान्य स्तर से काफी कम है. जिसके बाद से पूर्णिया में जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है. लोग अपने घरो में दुबके बैठे हुए हैं. वहीँ मौसम विभाग के अनुसार पूर्णिया में तापमान तीस सालों में सबसे निचले स्तर पर पहुंचा है.

Loading...

वहीं पटना का तापमान भी सामान्य से नीचे लुढककर न्यूनतम 5.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है. जबकि मौसम विभाग के अनुसार अगले दो दिनों तक स्थिति में सुधार होने के आसार नहीं हैं. अब तक बिहार में ठंड से 40 मौत हो चुकी है. हालांकि पुलिस प्रशासन ठंड से हुई मौत की पुष्टि नहीं करते हुए इसे सामान्य मौत बताया है.

यह भी पढ़ें:
आखिरकार प्रभारी अध्यक्ष बने रहने पर कौकब कादरी का आया बड़ा बयान…..

मांझी की पार्टी ने लिया बड़ा फैसला, गरीबो के झोपड़ियों तोड़ने पर बिहार सरकार की बड़ी मांग….

सीएम को जम्मू में सम्मानित किए जाने पर बिहार में मचा सियासी बवाल, तेजस्वी ने पूछा…

इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.