Input your search keywords and press Enter.

राम रहीम को सलाखों के पीछे भेजने वाली महिला आई सामने, कहा…

gurmeet ram rahim poster

gurmeet ram rahim poster

बाबा रहीम को सजा होने के बाद उस लड़की का बयान आया है जिसके बयान से सलाखों के पीछे पहुंच गया राम रहीम. अपनी पहचान छिपाते हुए लड़की ने बताया कि वह सबसे पहले 2009 में कोर्ट गई थी. द हिंदू से बात करते हुए लड़की ने बताया कि उस दिन राम रहीम भी कोर्ट में मौजूद था. लेकिन वह ना तो तब डरी थी और ना ही अब डरती है. फैसले के बाद महिला ने कहा कि आज मुझे न्याय मिल गया.

Loading...

वह महिला अब 40 साल की हो चुकी है. उसने शादी कर ली थी. फिलहाल उसके दो बच्चे भी हैं. महिला सिर्फ 2009 में कोर्ट गई. उसके बाद उसके पिता ने कार्यवाही को देखा. पिता के मुताबिक, डेरे की तरफ से केस वापस लेने का काफी दवाब बनाया गया था. वे लोग मुंह मांगी कीमत देने को भी तैयार थे. सीबीआई ने कुल 18 महिलाओं से बात की थी कि वह बाबा से जुड़ी बात बताएं. जिनमें से कुल दो सामने आईं.

महिला का भाई राम रहीम के डेरे में जाता था. लेकिन बहन द्वारा बाबा की सच्चाई बताने पर उसने डेरा छोड़ दिया था. फिर 2002 में भाई का कत्ल हो गया. कहा जाता है राम रहीम ने ही उसको मरवाया था क्योंकि उसको शक था कि बहन द्वारा लिखा गया पत्र उसने ही हर जगह पोस्ट किया था. मर्डर केस की भी जांच चल रही है. इसपर 16 सितंबर को फैसला आना है. हालांकि, यह साफ नहीं है कि वह पत्र किसने लिखा था.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.