Input your search keywords and press Enter.

अपने बच्चों को स्कूल छोड़ने बाहर जाती थी महिला, ई-रिक्शा वाले से हुआ प्यार और फिर एक दिन…

left husband
left husband

demo pic

अपने बच्चों को स्कूल छोड़ने बाहर जाती थी महिला. कभी कभी ई-रिक्शा से भी जाती महिला और धीरे-धीरे चालक से ही प्यार हो गया. बात इतनी आगे बढ़ी कि जब पति घर में नहीं होता था तो चालक महिला के घर आ जाता था और उसके साथ तबतक रहता था जबतक पति के आने का टाइम ना हो जाता था. प्यार इतना आगे बढ़ गया कि अपने पति और एक बच्चे को छोड़कर घर में रखा पैसा और जेवरात लेकर उसके साथ फरार हो गई.

जब पति को इसकी खबर हुई तो उसने थाने जाकर पत्नी और उसके प्रेमी के खिलाफ एफआइआर दर्ज कराई. एफआइआर दर्ज होने के बाद पुलिस प्रेमी के घर और उसके संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है. मामला शेरघाटी के रमना मोहल्ला की है. पटना जिले के रहनेवाले मो. जफर उल्लाह शेरघाटी के जवाहर नवोदय विद्यालय में संगीत शिक्षक के पद पर नियुक्त हैं. वे रमना मोहल्ले में अपनी पत्नी मलिका तरन्नुम उल्लाह के साथ रहते हैं. दंपति का एक पुत्र है जो डीएवी स्कूल में चौथी कक्षा में पढ़ता है.

Loading...

संगीत शिक्षक ने बताया कि करीब ग्यारह बजे उनके मोबाइल में चार बार में 40 हजार रुपए निकासी का मैसेज आया. इसके बाद वह घर आया तो देखा कि बेटा टीवी देख रहा है लेकिन पत्नी घर में नहीं है. जब खोजबीन शुरू किया तो उसके समान गायब थे व मोबाइल भी स्विच आॅफ था. बताया जाता है कि स्कूल जाने के समय शिक्षक की पत्नी बच्चे को छोड़ने सड़क पर आती थी. उस समय उर्दू मोहल्ला निवासी व ई-रिक्शा चालक परवेज आसपास ही रहता था. इसी दौरान दोनों की आंखें चार हुई. हद तो तब हो गई जब शिक्षक आवास पर नहीं होते थे तब चालक उनके आवास पर ही रात गुजारता था.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.