Input your search keywords and press Enter.

मोबाइल के फ़ोन पर बिजी रहने से रहता था परेशान, पहले करंट लगाया फिर मन नहीं भरा तो…

burned

burned

न्यूज़ डेस्क: सीतामढ़ी. कुछ महीने की शादी में ही पति और पत्नी में इतना तनाव हो गया कि पति ने सिर्फ मोबाइल पर बात करने को लेकर अपनी पत्नी को जला कर मार डाला. पत्नी के मोबाइल पर बात करने से पति नाराज रहने लगा और इसको लेकर हमेशा छोटे-मोटे झगड़ें शुरू हो गये. मंगलवार को पति जब दोपहर में घर पहुंचा तो देखा कि पत्नी मोबाइल पर बात कर रही है. यह देख उसने अपना आपा खो दिया और रसोई गैस के पाइप को खोलकर आग लगा दी। घटना में पत्‍नी बुरी तरह झुलस गई तथा इलाज के दौरान अस्पताल में उसकी मौत हो गई.

मृतका गायत्री की मां ललिता देवी ने बताया कि दामाद राकेश अपनी पत्नी के मोबाइल पर बात करने से खफा रहता था. कुछ दिनों पूर्व उसने गायत्री को करंट युक्त तार से झटका लगाया था. इसके बाद एक बार पिटाई भी की थी.

Loading...

घटना बिहार के सीतामढ़ी जिले के बेला थाने के विशनपुर गांव की है. मंगलवार की दोपहर में पत्नी के मोबाइल पर बात करने से नाराज पति ने रसोई गैस के पाइप को खोल दिया. किचेन में आग फैलने से पत्नी गंभीर रूप से झुलस गई तो पहले परिहार प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गया.

चिकित्सकों द्वारा रेफर किए जाने पर सदर अस्पताल लाया, जहां कुछ देर बाद पत्नी ने दम तोड़ दिया. हालांकि इसके पूर्व उसने नगर थाना पुलिस के समक्ष अपना बयान दर्ज करा दिया था. पत्नी की मौत के बाद पति अस्पताल परिसर में ही शव को छोड़ फरार हो गया.

परिहार के धरहरवा गांव निवासी मोहन साह की पुत्री गायत्री (21) की शादी 5 मार्च 2017 को बेला थाने के विशनपुर के राकेश साह से हुई. राकेश पहले विशनपुर बाजार पर छोला-भटूरा की दुकान चलाता था.. गायत्री शादी के बाद करीब पंद्रह दिन मायके रही. बाद में लगातार पति के साथ ससुराल में रह रही थी.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.