Input your search keywords and press Enter.

सेक्स के दौरान कुछ इस तरह से मजे चाहती हैं महिलाएं

couple2

couple2


न्यूज़ डेस्क: पति-पत्नी के बिच सेक्स मधुर संबंधों को बनाए रखने के लिए जरूरी है. सेक्स के बिना लाइफ बोरिंग लगती है. कितनी बार तो यह कलह का रूप भी ले लेता है. क्या आपको मालूम है कि सेक्स के समय किन चीजों में महिलाओं को ज्यादा मजा आता है जिसे वो अपने पार्टनर के साथ बिंदास होकर पूरी तरह एन्जॉय करती हैं.

तो चलिए हम आपको बताते हैं कि महिलाओं को सेक्स के समय किन चीजों में सबसे ज्यादा आनंद मिलता है. एक रिसर्च के मुताबित, एक अच्छी सेक्स लाइफ के लिए कपल्स के बीच आपसी समझ होना चाहिए. अपने साथी से खुश होकर किए गए बातचीत के बाद की सेक्स में महिलाओं को आनंद आता है. महिलाएं यह चाहती हैं कि उनका पति या फिर प्रेमी संबंध स्थापित करने से पूर्व प्यार भरी बातें करें और और उन्हें अपनी प्यार की गहराइयों के बारे में बताएं.
Loading...

महिलाओं को फोरप्ले में भी मजा आता है. अधिकतर महिलाओं की इच्छा होती हैं कि उनका साथी संबंध बनाने से पूर्व फोरप्ले करे. कई महिलाओं की शिकायत रहती है कि उनका साथी सेक्स करने के बाद बात बंद कर देता है. जो महिलाओं को पसंद नही है. संबंध के दौरान महिलाओं बिस्तर पर महिलाओं का हाथ पकडऩा, बांहों में भरकर प्यार करना काफी पसंद आता है.

[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:” posts_per_page=”3″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]

Flipkart पर चल रहा है, Freedom Sale, उठायें फायदा. क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.