Input your search keywords and press Enter.

रौंग नंबर से प्यार चढ़ा परवान, प्रेमी संग भाग पटना महावीर मंदिर में रचाई शादी

love marriage

love marriage


सिमरी बख्तियारपुर सहरसा. बुधवार दोपहर गया जिला पुलिस ने बख्तियारपुर थाना पुलिस के सहयोग से बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के खोजुचक के गोरियारी टोला मे छापेमारी कर गया से प्रेमी संग फरार एक लड़की अलका कुमारी को पुलिस ने बरामद किया एवं प्रेमी के पिता जनार्दन शर्मा को हिरासत मे लिया. हालाँकि, इस छापेमारी मे प्रेमी युवक फरार हो गया. वही बख्तियारपुर थाना के एसआई राजीव लाल पंडित ने बताया कि बरामद लड़की को बख्तियारपुर थाना लाकर आवश्यक कागजी कार्यवाई कर गया पुलिस के साथ भेज दिया गया.

घटना के सम्बन्ध मे गया पुलिस के एसआई ब्रजेश यादव ने बताया कि गया जिले के चंदोती थाना अंतर्गत चमांडी गाँव निवासी सुकुल पासवान ने छह जून को चाकंद ओपी मे लिखित आवेदन दे कर कहा कि मेरी लड़की अलका कुमारी (16) तथा मेरी भगनी निशु कुमारी (15) मेरे यहाँ ही रहकर पढाई करती थी और दोनों बहन एक जून को चाकंद स्टेशन बाजार सामान लाने गई जो छह जून तक वापस नही आई. अपने स्तर पर खोजबीन के बाद लड़की नही मिली. एसआई ब्रजेश ने बताया कि लड़की के पिता ने कुछ मोबाईल नंबर दिया जिसके आधार पर टावर लोकेशन देखी जिसके उपरांत बख्तियारपुर थाना के सहयोग से लड़की को बरामद किया गया. वही दूसरी फरार लड़की निशु कुमारी की भी तलाश जारी है, जल्द उसकी भी बरामदगी हो जायेगी.

बुधवार को खोजुचक से बरामद लडकी ने बेबाकी से बख्तियारपुर थाना मे उपस्थित मीडियाकर्मियों को बताया कि आज से छह माह पूर्व किसी को फोन लगा रही थी परन्तु वह कॉल रोंग नम्बर लग गया. वही रोंग नम्बर से हमारी बातचीत शुरू हुई जो समय के साथ प्यार मे बदल गई. इस बीच पन्द्रह दिन पूर्व मैने लड़के को देखने के लिए उसे गया के बेला के मेला मे बुलाया.जहाँ हम दोनों ने एक दुसरे के साथ रहने की कसमे खाई. फिर हम घर आ गये.इसके बाद 31 तारीख को मै अपने घर से भाग पटना पहुंची जहाँ पहले से लड़का मौजूद था और वहां हमने महावीर मन्दिर मे शादी कर ली और वहां से सहरसा आ गई

Loading...

बरामद युवती ने कहा कि वह किसी भी सुरत में कही नही जायेगा वह अपने प्रेमी को साथ रहेगी, वह वोली कि हमने भगवान को सामने शादी कि है. वही हिरासत में लिये गये प्रेमी युवक को पिता ने कहा कि दोनो राजी खुशी रहना चाहती है तो हमे क्या दिक्कत.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]