Input your search keywords and press Enter.

पीएम मोदी के आगमन से पहले ही बीजेपी के इस दिग्गज नेता ने मोदी सरकार के खिलाफ खोला दिया मोर्चा…

pm modi
pm modi

file photo

न्यूज़ डेस्क: पूर्व वित्त मंत्री यशवंत सिन्हा केंद्र की मोदी सरकार पर हमला और तेज कर दिया है. भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के बेटे जय शाह की कंपनी के टर्नओवर को लेकर छिड़े विवाद में सिन्हा भी कूद पड़े हैं. इस विवाद पर उन्होंने कहा कि इससे पार्टी के छवि पर नकारात्मक असर पड़ा है. मोदी के आगमन से पहले पटना पहुंचे यशवंत सिन्हा ने मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला है.

जयशाह को लेकर यशवंत सिन्हा ने मोदी सरकार को घेरते हुए केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल को भी लपेटे में लिया है. गोयल के सफाई पर कहा कि ऐसा लगता है कि वह कंपनी के सीए की तौर पर सामने आए हैं. इस मुद्दे पर केंद्र ने बचाव में तत्परता दिखाई है. जयशाह को लेकर यशवंत सिन्हा ने सरकार को घेरते हुए कहा कि इस पुरे मामले में जयशाह के कंपनी के लोगों को सफाई देनी चाहिए जबकि सफाई केन्द्रीय मंत्री दे रहे हैं. इस पुरे मामले को उजागर करने वाले वेबसाईट पर कहा कि ‘द वायर’ के खिलाफ जिस तरह से मानहानि का मुकदमा किया गया है वह मीडिया और देश के लिए ठीक नहीं है. केंद्र सरकार को इस मामले की पूरी जांच करवानी चाहिए.

yashwant modi

Loading...

सिन्हा ने बीजेपी सरकार के दावों पर हमला करते हुए कहा कि भ्रष्टाचार पर जीरो टोलेरेंस की बात कहने वाली बीजेपी नैतिक आधार खो चुकी है.
इस मुकदमे की पैरवी एडिशनल सॉलीसॉटर पैरवी करने जा रहे हैं ऐसा पहले कभी नहीं हुआ है. हालांकि उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि उनका कोई एजेंडा नहीं है. वित्त मंत्री अरुण जेटली के इस्तीफे को लेकर यशवंत सिन्हा ने कहा कि वित्तमंत्री से इस्तीफा देना जेटली के विवेक पर करता है निर्भर करता है. यशवंत सिन्हा ने बेटे जयंत सिन्हा का बचाव करते हुए पहले की तरह ही कहा है कि केंद्र में मंत्री जयंत सिन्हा अपना राजधर्म निभा रहे है और हम राष्ट्रधर्म निभा रहे हैं. गौरतलब है कि मोदी सरकार के आर्थिक नीतियों पर उन्होंने मोर्चा खोल रखा है. वित्त मंत्री अरुण जेटली और सिन्हा के बीच वाद विवाद इतना बढ़ गया कि अरुण जेटली ने निजी हमले भी किये जिसका सिन्हा ने करारा जवाब दिया.

यह भी पढ़ें:
लालू यादव के बाद शत्रुध्न सिन्हा उतरे यशवंत सिन्हा के समर्थन में खोला मोदी सरकार के खिलाफ मोर्चा, बहुत हो चुका….

तेजप्रताप यादव का एकदम नया वाला धमाकेदार ट्विट, फर्जी चौकीदारी झोला वाले बाबा…

अरुण जेटली को यशवंत सिन्हा से उलझना पड़ा मंहगा, दिया करारा जवाब…

इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.