Input your search keywords and press Enter.

शिक्षा सुधार संकल्प महासम्मेलन का जायजा लेने पहुंचे उपेन्द्र कुशवाहा

कुणाल गुप्ता, दलसिंहसराय: मानव संसाधन राज्यमंत्री सह रालोसपा सुप्रीमों उपेंद्र कुशवाहा ने बीते रात रात्रि स्थानीय भाव्या रेस्ट हाउस में समस्तीपुर जिला रालोसपा के प्रमुख नेताओं एवं कार्यकर्ताओं के साथ समीक्षात्मक बैठक में 15 अक्टूबर को पटना के गांधी मैदान में प्रस्तावित शिक्षा सुधार संकल्प महासम्मेलन की तैयारियों का जायजा लिया.

केंद्रीय मंत्री श्री कुशवाहा ने अलग अलग कार्यकर्ताओं के मैराथन बैठक में कार्यकर्ताओं से व्यापक जन अभियान के तहत घर घर लोक संपर्क कर महासम्मेलन को सफल बनाने का आह्वान किया. उन्होंने कार्यकर्ताओं से महासम्मेलन को लेकर करो और मरो की रणनीति के तहत भारी तायदाद में गांधी मैदान को भर देने को कहा. राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री कुशवाहा ने महासम्मेलन की सफलता को लेकर जनसम्पर्क के लिए कई टिप्स कार्यकर्ताओं को दिया. उन्होंने कहा कि महासम्मेलन से पार्टी को जहां एक नई ऊर्जा मिलेगी. वहीं आम जनता के बीच भी नया संदेश जाएगा. रालोसपा के प्रस्तावित जिले की व्यापक जन भागीदारी के उद्देश्य से रालोसपा सुप्रीमों ने तीन अलग कमिटी बनाई है. उजियारपुर ,विभूतिपुर ,सरायरंजन,विधानसभा क्षेत्र सहित मोहिउद्दीन नगर प्रखंड में सघन जनसम्पर्क के लिए राम दयालु महतो,राम करण चौधरी, प्रदेश सचिव राम सेवक सिंह,महिला प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष स्वीटी प्रिया ,अनिता कुमारी,प्रेमचन्द सिंह,अभय कुमार,सहित सात सदस्यीय कमिटी को अधिसूचित किया.

Loading...

समस्तीपुर जिले की कल्याणपुर, मोरवा,विधानसभा क्षेत्र में भ्रमण के लिए अनन्त कुशवाहा एवं अमरकान्त मिश्रा को अधिसूचित किया गया. वारिसनगर विधानसभा क्षेत्र मे परिभ्रमण के लिए ब्रजनंदन महतो, वहीं शिवाजीनगर प्रखंड एवं शाहपुर पटोरी प्रखंड में भ्रमण के लिए अभिमन्यु मिश्रा, रोसड़ा, हसनपुर ,बिथान, सिंघिया में भ्रमण के लिए विकेश कुशवाहा ,जयशंकर प्रसाद सिंह,एवं समस्तीपुर विधानसभा क्षेत्र के लिए प्रशान्त कुमार शिवओम,संजय कुशवाहा एवं लालबाबू महतो को नामित किया गया. मौके पर प्रदेश सचिव राम सेवक सिंह,महिला प्रकोष्ठ उपाध्यक्ष स्वीटी प्रिया ,शशांक प्रियदर्शी,समस्तीपुर जिला प्रवारी सह राष्ट्रीय महासचिव अरुण कुशवाहा, संजय कुमार पप्पू,राम करण चौधरी, अनिता देवी,पप्पू यादव आदि दर्जनों नेता उपस्थित थे.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.