Input your search keywords and press Enter.

योगी और बीजेपी पिछड़ो को नहीं मानती असल हिन्दू एमएलसी सुनील यादव ने बताया यह कारण …

1

न्यूज़ डेस्क: सपा के प्रदेश प्रवक्ता व एमएलसी सुनील यादव ने बीते मंगलवार को सपा नेता हीरो यादव की 10वीं पुण्यतिथि के कार्यक्रम के दौरान योगी सरकार पर जमकर हमला किया है. सुनील यादव ने कहा कि बीजेपी सरकार दलित और पिछड़ों को हिन्दू नहीं मानती है. साथ ही उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ के नोएडा दौरे पर कहा कि योगी अंधविश्वासी नहीं होते तो वह प्रदेश के सीएम बनने के तुरंत बाद सीएम हाउस जाते जबकि उन्होंने सबसे पहले सीएम हाउस में पूजापाठ और गंगाजल से सीएम आवास को क्यों धुलवाया? या तो योगी आदित्यनाथ पिछड़े वर्ग के अखिलेश यादव के कारण आवास को शुद्ध करवाया या फिर अंधविश्वासी होने के कारण उन्होंने ऐसा किया है.

उन्होंने बीजेपी सरकार पर आरोप लगाया कि महज़ चुनावी लाभ के लिए वह दलितों और पिछड़ों को हिन्दू का दर्जा देती है. कुछ दिन पहले पूर्व महाराष्ट्र में जो घटना हुई है उससे यह बात पूरी तरह साफ होती है. उन्होंने कहा कि देश का असली हिन्दू दलित और पिछड़ा ही है. उन्होंने कहा कि हिन्दू समाज को लेकर सुप्रीम कोर्ट भी साफ़ कह चुका है कि हिन्दू कोई धर्म नहीं है, बल्कि एक विचारधारा है जो इस विचारधारा पर चलता है वही असली हिन्दू है.

Loading...

सपा प्रदेश प्रवक्ता सुनील यादव ने कहा कि बीजेपी सरकार पूर्व की बसपा सरकार से ज्यादा जालिम है. उन्होंने प्रदेश में हुए आलू विवाद पर कहा कि यह सरकार एक तो आलू किसानों को सही दाम नहीं देती है और उल्टा किसानों पर मुकद्दमा दर्जकर उन्हें जेल भेजने में लगी है.

आलू कांड को लेकर सरकार ने 10 हजार फोन को सर्विलांस पर लगाया था. उसपर उन्होंने कहा यदि सरकार इतने फोन मजनुओं को ट्रैक करने में लगाती तो प्रदेश की कितनी महिलाए और बेटियों से छेड़खानी रुक जाती. यह बीजेपी सरकार अपराधों में अंकुश लगाने के बजाय किसानों का उत्पीड़न करने में लगी है. मुख्यमंत्री से इज्जत बचाने की गुहार लगाने गयी दो बेटियों की रक्षा मुख्यमंत्री के आश्वासन के बाद भी नहीं हुई और दोनों लड़कियों ने आत्महत्या कर ली.

यह भी पढ़ें:

सुप्रीमकोर्ट के फैसले के बाद करणी सेना का बड़ा बयान

आलू फेंकने के मामले में दो सपा नेता गिरफ्तार, अखिलेश ने संभाला मोर्चा

चाचा शिवपाल यादव ने अखिलेश के लिए कुछ इस तरह सजाए थे प्रधानमंत्री पद के सपने

इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”24259316″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.