Input your search keywords and press Enter.

आजमगढ़ को लेकर योगी ने किया यह बड़ा ऐलान साथ ही बताया आजमगढ़ के कलंकित होने की वजह…

1

न्यूज़ डेस्क:उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सठियांव ब्लाक स्थित किसान सहकारी मिल परिसर में आसवानी एंव एथेनॉल प्लान्ट सहित 552 करोड़ रूपए की विभिन्न परियोजनाओं के शिलान्यास तथा लोकार्पण समारोह को सम्बोधित करते हुए कहा कि केंद्र और प्रदेश की सरकार भारत को पूरी दुनिया में श्रेष्ठ देश बनाना चाहती है.

इस संबोधन के दौरान उन्होंने सपा पर हमला करते हुए कहा कि पिछली सरकारों ने आजमगढ़ में जातिवाद, क्षेत्रवाद और आतंकवाद का जहर फैलाकर इस जिले को कलंकित किया है. भाजपा कि सरकार पिछले 9 महीने से लगातार इस दाग को हमेशा के लिए मिटने की कोशिश में जुट गयी है. अब आजमगढ़ की पहचान को दूसरे प्रांतों तथा विदेशों में विकास से जोड़कर किया जाएगा. अब आजमगढ़ कलंकित नहीं होगा. जाति, मजहब और धर्म के आधार पर बांटने वालों को बेनकाब किया जाएगा.

Loading...

योगी आदित्यनाथ ने इस संबोधन के दौरान 212 करोड़ रुपए की 48 योजनाओं का लोकार्पण और 340 करोड़ रुपए की 113 परियोजनाओं का शिलान्यास किया. साथ ही उन्होंने भ्रष्टाचार व अपराध फैलाने वालो पर कड़ी करवाई की बात कही है. युवाओं के लिए जल्दी ही रोजगार के रास्ते खुलेंगे. वर्ष 2022 तक सभी गरीबों के पास अपना आवास होगा इस बात का भी आश्वासन योगी आदित्यनाथ ने इस सभा में दिया.

यह भी पढ़ें:

योगी पर मेहरबान हुए मोदी बुन्देलखण्ड और उससे सटे क्षेत्रों के विकास के लिए मिलेंगे इतने करोड़…


ताजमहल जाने वाले पर्यटक कृपया ध्यान दे 20 जनवरी से बदले जाएंगे नियम…

शामली मुठभेड़ में घायल कांस्टेबल की मौत के बाद योगी ने किया बड़ा ऐलान…

इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”24259316″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.