Input your search keywords and press Enter.

युवक की पेड़ लटकी लाश मिलने से इलाके फैली सनसनी, हत्या या आत्महत्या?

शेखपुरा, ललन कुमार; जिले के कोरमा थाना क्षेत्र के डीह कुसुम्भा गांव के पास एक पेड़ में एक युवक की लटकी लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गयी है. मृतक युवक की पहचान डीहकुसुम्भा निवासी रामचन्द्र महतो के पुत्र संतोष कुमार(35वर्ष) के रूप में कई गयी है. पुलिस लाश को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल शेखपुरा भेज दिया है. बताया जाता है कि मृतक युवक संतोष अंतरजातीय विवाह किया था.

उसकी पत्नी करुणा कुमारी हर दिन अकेली घाटकुसुम्भा ब्लॉक में स्थित प्रधानमंत्री कौशल विकास केंद्र में कम्प्यूटर सीखने जाया करता करती थी मृतक को पत्नी के चरित्र पर संदेह हुआ तो वह भी विगत शुक्रवार को साथ चला गया. जब वह घर नहीं लौटा तो घर वालों को लगा कि मृतक का ससुराल घाटकुसुम्भा है वह वही चला गया होगा.

अगले ही दिन आज शनिवार की सुबह युवक की लाश डीहकुसुम्भा गांव के पास स्थित एक पेड़ से लटकी मिली तो मृतक के घर मे कोहराम मच गया. मृतक की जेब से पुलिस ने एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है जिसमे लिखा पाया गया कि वह अपने परिवार वालों की प्रताड़ना से तंग आकर सुसाइड किया है. पुलिस मृतक के सुसाइड नोट के आधार पर कार्रवाई करने में जुट गई है.

Loading...

वहीं मृतक की मां ने कहा कि उसके बेटे संतोष ने आत्महत्या नहीं की है बल्कि उसकी बहु करुणा ने ही हत्या करवाई है. इधर एसपी राजेन्द्र कुमार भील ने कहा कि प्रथम दृष्टया आत्म हत्या की लग रही है. चुकी मृतक के जेब से एक सुसाइड नोट भी मिला है. मृतक परिवारिक कलह से जूझ रहा था जिसके चलते वह आत्मा हत्या की है. इस मामले में मृतक की पत्नी के लिखित बयान पर मृतक के माता-पिता को आरोपी बनाया गया है. फिर भी पुलिस के द्वारा हर एंगल से जांच कर आरोपी पर कार्रवाई की जाएगी. पुलिस के लिए इस गुत्थी की सुलझा पाना चुनौती सा लगता दिख रहा है.

यह भी पढ़ें:
गुजरात चुनाव प्रथम चरण के 89 सीटों पर वोटिंग जारी, जानिए क्या है अकड़े

गुजरात चुनाव: पीएम मोदी ने की मतदाताओ से वोटिंग अपील, कहा रिकॉर्ड तोड़ वोटिंग हो

सोनिया गांधी के जन्म दिन पर PM मोदी ने कुछ यूं कहा हैप्पी बर्थडे

इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.