Breaking News
November 15, 2018 - राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद बिहार पहुंचे , पटना एयरपोर्ट पर राज्यपाल और सीएम ने किया बुके देकर स्वागत ।
November 15, 2018 - भारत के प्रथम प्रधानमंत्री पं0 जवाहर लाल नेहरू जी की जयंती के अवसर पर मुख्यमंत्री ने उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि दी।
November 14, 2018 - बीजेपी का कुशवाहा पर बड़ा हमला
November 14, 2018 - ‘मोदी हैं नीतीश के दरबारी’
November 14, 2018 - ललन पासवान ने कहा- कुशवाहा जाये जहां सीएम पद उन्हें मिले
November 14, 2018 - कुशवाहा से माफ़ी मांगे सीएम नीतीश
November 14, 2018 - महागठबंधन में अंतरात्मा घुटने का असली वजह आई सामने : तेजस्वी
November 14, 2018 - RLSP की NDA से हो सकती है विदाई, इधर, वेलकम के लिए महागठबंधन है तैयार
November 14, 2018 - कुशवाहा के समर्थन में सीपी ठाकुर, सुशील मोदी पर इशारों में हमला
November 14, 2018 - महागठबंधन से कुशवाहा ने की इतने सीटों की मांग

पप्पू यादव पर केस दर्ज

शेयर कर और लोगों तक पहुंचाए

pappu yadav

जन अधिकार पार्टी (जाप) के संरक्षक और माधेपुरा सांसद पप्पू यादव के खिलाफ हरप्रीत कौर मामले में केस दर्ज कराया गया है. पप्पू यादव पर आरोप है कि उन्होंने महिला एसएसपी हरप्रीत कौर पर अभद्र टिप्पणी की थी. सीजेएम अदालत में अजय पांडे नाम के एक व्यक्ति ने उनके खिलाफ केस दाखिल किया है. हरप्रीत कौर ने पप्पू यादव पर महिला के आपमान का आरोप लगाया था.

पूरा मामला यह है कि जाप अध्यक्ष ने एससी-एसटी एक्ट में संशोधन के विरोध में बंद के दौरान मुजफ्फरपुर में पार्टी के एक कार्यक्रम में हिस्सा लेकर लौटते समय बंद समर्थकों ने उन्हें कथित तौर पर जान से मारने की कोशिश की. उनका काफिला मुजफ्फरपुर शहर से एनएच-28 पर समस्तीपुर की ओर बढ़ रहा था, तभी खबरा गांव के पास बंद समर्थकों ने उन्हें घेर लिया. सांसद ने कहा कि इस तरह की घटना का उन्हें अंदाजा नहीं था. वहां जाति पूछकर पिटाई की गई.

लेकिन बाद में जब उस जगह का विडियो सामने आया तो पप्पू यादव की पोल खुल गई. इससे पता चला कि बंद समर्थकों ने पप्पू यादव की बात सुनी और उन्हें आगे बढ़ने का रास्ता दिया था. इसके बाद मधेपुरा में पप्पू यादव ने अपने समर्थकों के सामने मुजफ्फरपुर एसएसपी हरप्रीत कौर पर आपत्तिजनक बयान देते हुए कहा कि उन्होंने घटना की रात पत्रकारों को ‘लव लेटर’ देकर बताया कि हमले की बात झूठ है. इसको लेकर अब हरप्रीत कौर और पप्पू यादव के बीच क़ानूनी जंग छिड़ गई है.

शेयर कर और लोगों तक पहुंचाए
Tagged with:

About author

Related Articles