Input your search keywords and press Enter.

बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा करेंगे तेजस्वी, सृजन घोटालें के इतने आरोपियों की तबियत बिगड़ने का किया खुलासा….

tejaswi yadav
tejaswi yadav

file photo

न्यूज़ डेस्क: इस साल बाढ़ ने बिहार में अपना कहर बरपाया है.नेपाल में भारी बारिश से बिहार के नेपाल से सीमावर्ती जिले इससे सबसे ज्यादा प्रभावित हुए हैं. उत्तर बिहार खासकर सीमांचल के इलाके इसमें सबसे ज्यादा प्रभावित हुआ है. इस साल करीब दो करोड़ बाढ़ से प्रभावित हुआ है. बाढ़ से ग्रसित इलाकों का दौरा करने के लिए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव बिहार के अलग-अलग इलाकों के दौरे पर जा रहे हैं.

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस बात की जानकारी देते हुए कहा कि 5 और 6 सितंबर को बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा। सरकार की नाकामियों ,बदइंतज़ामों, बाढ़ राहत और कटाव में हुए घोटालों से जनता को कराएँगे अवगत.

तेजस्वी यादव ने सृजन घोटाले को लेकर ट्विट करते हुए कहा है कि नीतीश जी की सरपरस्ती में घोटालों की जन्मस्थली बनी भागलपुर के सबौर में सृजन के दुर्जनों के विरुद्ध 10 सितंबर को बड़ी जनसभा. गौरतलब है कि तेजस्वी यादव ने इस बात की घोषणा पहले ही कर दी थी. उनके साथ राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव भी साथ में रहेंगे.

Loading...

तेजस्वी यादव ने सृजन घोटाले को लेकर एक ट्विट किया है जिसमे उन्होंने कहा है कि सृजन घोटाले के 4 और आरोपियों की तबियत बिगाड़ दी गई है।प्रशासन इनको भी ठिकाने लगाने के रास्ते पर।इसपर बोलिए नीतीश जी?

यह भी पढ़ें:
घोटालों का बाप है सृजन घोटाला, नीतीश का पाप है सृजन घोटाला: तेजस्वी यादव

सृजन घोटाले में रेखा मोदी का नाम आने के बाद बिहार की सियासत में उठापटक हुई तेज…

पहली बार लालू के साथ तेजस्वी करेंगे यह यात्रा, नीतीश सरकार के खिलाफ किया बड़ा ऐलान….

इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.