Input your search keywords and press Enter.

नीतीश के Z+ सुरक्षा पर तेजस्वी का बयान पढ़ लिया तो अब जरा लालू के लाल तेजप्रताप का पढ़ लीजिए….

tejpratap yadav
tejpratap yadav

file photo


न्यूज़ डेस्क: बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार अब z+ सिक्यूरिटी में घूमेंगे. जी हां गृह मंत्रालय की ओर से Z+ सुरक्षा की दी गई है. हाल में ही बक्‍सर में नीतीश कुमार के काफिले पर हुए हमले के बाद गृह मंत्रालय की ओर से यह फैसला लिया गया. हालिया दिनों में नीतीश कुमार पर हुए हमले को देखते हुए यह निर्णय लिया गया है.

सीएम नीतीश को Z+ सुरक्षा प्रदान किये जाने पर बिहार की सियासत तेज हो गई है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सीएम पर जमकर कटाक्ष किया है. लालू यादव की सुरक्षा घटाए जाने पर सीएम के द्वारा सोशल मीडिया में किया गया ट्विट को लेकर हमला किया है और कहा है कि चंद दिनों पहले लालू यादव जी के सुरक्षा पर कुछ बड़े मुंह वाले विशेषज्ञ बड़का-बड़का प्रवचन दे रहे थे, आज पूरा बिहार दिनदहाड़े हत्या, लूट और रेप जैसी आपराधिक घटनाओं के साये से गुजर रहा है और सीएम साहब अपने लिए मांगी हुई Z+ सुरक्षा लेकर मस्त हैं.

तेजस्वी यादव के बाद बड़े भाई तेजप्रताप यादव ने भी ट्विट कर सीएम नीतीश पर निशाना साधा है. तेजप्रताप ने अपने पिता लालू यादव के सुरक्षा घटाए जाने के दौरान शुरू हुए ट्विटरबाजी और सीएम के ट्विट को लेकर हमला किया है जिसमें लालू के सुरक्षा घटाए जाने पर अपनी बात सोशल मीडिया में राखी थी. तेजप्रताप ने भी सीएम को सुरक्षा पर बोलने वाले बड़े मुंह वाले विशेषज्ञ कहते हुए कहा है कि बड़का-बड़का प्रवचन दे रहे थे, आज पूरा बिहार दिनदहाड़े हत्या, लूट और रेप जैसी आपराधिक घटनाओं के साये से गुजर रहा है और सीएम साहब अपने लिए मांगी हुई Z+ सुरक्षा लेकर मस्त हैं. इस मुद्दे पर सभी की चुप्पी को निशाने पर लिया है और कहा है कि अब कुछ बोलो महानुभावों, मुंह खोलो बड़बोलों.

Loading...


गौरतलब है कि जब नीतीश कुमार ने मुख्‍यमंत्री पद से इस्‍तीफा दिया था तभी से उन्‍होंने Z+ सुरक्षा लेने से इंकार कर दिया था. उस समय से ही बिहार पुलिस ही उनकी सुरक्षा की जिम्‍मेदारी संभाल रही थी. गृह मंत्रालय ने उनकी सुरक्षा को गंभीर मसला माना है और उन्‍हें Z+ सुरक्षा दी है. हालांकि बक्सर हमले में उनको तो चोट नहीं आई थी लेकिन उनके कई अधिकारी और सुरक्षाकर्मी घायल हुए थे. हाल के दिनों में केंद्र सरकार ने बिहार के दो नेताओं लालू प्रसाद और जीतन राम मांझी की सुरक्षा को कम कर दिया था. जिसके बाद खूब बयानबाजी का दौर चला था ट्विटरबाजी भी खूब हुई थी नीतीश कुमार ने भी लालू पर जमकर निशाना साधा था. ऐसे में उनको एनएसजी कमांडो दिए जाने पर सियासत गर्म हो गई है.


यह भी पढ़ें:
नीतीश कुमार अब Z+ सुरक्षा में घूमेंगे…

सीएम नीतीश को Z+ सुरक्षा मिलने पर तेजस्वी ने कसा तंज, कहा….

फिर से महाबोधि मंदिर को बम से दहलाने की गई कोशिश, सुरक्षाबलों ने ….

इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.