Input your search keywords and press Enter.

राशिद खान को भारतीय नागरिकता देने से अफगानी राष्ट्रपति ने किया इंकार, मोदी से कहा

rashid khan

अफगानिस्तान के खिलाड़ी राशिद खान को लेकर वहां के राष्ट्रपति ने ट्वीट कर जमकर तारीफ की और देश का हीरो बताया. आइपीएल के दूसरे क्वालिफायर में सनराइजर्स हैदराबाद ने कोलकाता नाइटराइडर्स पर जीत दर्ज करते हुए फाइनल का टिकट हासिल कर लिया. इस मुकाबले का हीरो रहे रशीद खान जिन्होंने वनमेन आर्मी की तरह सनराइजर्स को आइपीएल 2018 के फाइनल में पहुंचा दिया.

राशिद खान के इस परफॉरमेंस पर भारत में भी जमकर तारीफ हुई. ट्वीटर पर लोगों ने अफगानिस्तान राष्ट्रपति से मांग कर दी की उन्हें भारत को सौप दिया जाये. भारतीय फैन्स की मांग पर अफगानी राष्ट्रपति ने ट्वीट कर राशिद खान को देश का हीरो बताया और भारतीय फैंस द्वारा राशिद को भारतीय नागरिकता देने की मांग पर उन्होंने हल्के-फुल्के अंदाज में इनकार कर दिया.

Loading...

राष्ट्रपति अशरफ गनी ने ट्वीटर के सहारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टैग करते हुए कहा कि, हम राशिद खान को नहीं जाने देंगे. राष्ट्रपति गनी ने कहा- “हमें अपने हीरो राशिद पर फक्र है. मैं अपने भारतीय मित्रों को धन्यवाद देता हूं, जिन्होंने हमारे खिलाड़ियों को आइपीएल में खेलने का मौका दिया. राशिद हमें याद दिलाते हैं कि अफगानी क्यों खास होते हैं. वो क्रिकेट के लिए एक एसेट हैं. नहीं हम उसे नहीं जाने देंगे पीएम मोदी”

आपको बता दें कि राशिद ने इस मैच में सिर्फ 10 गेदों पर 34 रनों की आतिशी पारी खेली थी, जिसमें दो चौके और चार छक्के शामिल थे. इसके बाद राशिद चार ऑवर में 19 रन देकर तीन विकेट लेकर कोलकाता की उम्मीदों पर पानी फेर दिया था.


Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.