Breaking News
October 17, 2018 - मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राज्य के सुख, शांति एवं समृद्धि के लिए माॅ भगवती शीतला माता, बड़ी पटनदेवी एवं छोटी पटनदेवी की पूजा अर्चना की।
October 17, 2018 - मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने महाष्टमी पर्व पर गर्दनीबाग ठाकुरबाड़ी स्थित माँ दुर्गा मंदिर में पूजा अर्चना की
October 17, 2018 - पटना:मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कई पंडालों में माँ दुर्गा की प्रतिमा के दर्शन किये
October 17, 2018 - हमारा लोकतांत्रिक अधिकार को छीनने  का प्रयास किया जा रहा है-मौलाना अब्दुल वारिश 
October 17, 2018 - पटना:एक अक्टूबर से अगवा लड़की को पुलिस अब तक बरामद नहीं कर पाई।परिजनों का बुरा हाल।
October 17, 2018 - जिप सदस्या गुलशन आरा ने शांतिपूर्ण माहौल में त्योहार मनाने का अपील किया
October 17, 2018 - महाष्टमी पर हुआ कन्या पूजन
October 17, 2018 - दुर्गोत्सव के उपलक्ष्य में हुआ रौशन, पंडालों में उमड़े लोग
October 17, 2018 - पटना:बिहार में कृष्ण और अर्जुन का हीं राज होगा- तेज प्रताप
October 17, 2018 - सवर्णों को मनाने में जुटी बीजेपी और जदयू, ले सकती है यह बड़ा फैसला

किसी भी बाजी को पलटने में माहिर हैं बांग्लादेश के ये चार धुरंधर

शेयर कर और लोगों तक पहुंचाए

शुक्रवार यानी आज बीजेपी और बांग्लादेश एक बार फिर फाइनल में एशिया कप के लिए भिड़ेगी. टूर्नमेंट में अबतक अजेय रही भारतीय टीम आंकड़ों के हिसाब से बांग्लादेश तो कहीं नहीं हैं लेकिन बांग्लादेश में भी कुछ खिलाड़ी ऐसे हैं जो अपने दम पर किसी को हरा सकते है. क्रिकेट में सबकुछ फॉर्म और दिन पर निर्भर करता है. वैसे भी बांग्लादेश की पहचान उलट-फेर करने वाली टीम के रूप में रही है. हालिया बांग्लादेश टीम के फॉर्म को देखें तो हमें एक रोचक मैच देखने को मिल सकता है.

बांग्लादेश के चार खिलाड़ी कभी पलट सकते हैं खेल:

मुशफिकुर रहीम: बांग्लादेश का यह विकेकीपर बल्लेबाज सुपरफॉर्म में चल रहा है। पाकिस्तान के खिलाफ निर्णायक मैच में मुशफिकुर रहीम ने 99 रन ठोंके थे। रहीम को दबाव में खेलना पसंद आता है और वह फाइनल में भारत के लिए काफी खतरनाक साबित हो सकते हैं.

मेहदी हसन: बांग्लादेश के इस गेंदबाज ने पाकिस्तान के खिलाफ पिछले मुकाबले में 10 ओवरों में महज 28 रन देकर 2 विकेट लिए थे। इस किफायती गेंदबाज का इकॉनमी रेट 3.27 रन है. मेहदी हसन की पहचान एक ऑलराउंडर की है, इसलिए इनपर नजर बनाए रखना जरूरी है.

मुस्ताफिजुर रहमान: इन्हें बाग्लादेश को बेस्ट तेज गेंदबाज माना जाता है. डेथ ओवर्स में अपनी कमाल की गेंदबाजी के लिए मशहूर मुस्ताफिजुर भारत की टॉप बैटिंग लाइनअप के लिए समस्या बन सकते हैं. ऐसे में एक रोचक मुकाबले की उम्मीद है. पाकिस्तान के खिलाफ पिछले मुकाबले में रहमान 4 विकेट लेकर तगड़े फॉर्म में नजर आ रहे हैं.

मशरफे मुर्तजा: बांग्लादेश के कप्तान ने मशरफे मुर्तजा तो पहले से ही ऐलान कर चुके हैं कि उनकी टीम एशिया कप जीत चुकी है. दरअसल तमीम इकबाल के टूटी उंगली के साथ खेलने के बाद मुर्तजा का यह बयान टीम में जोश का संचार कर चुका है। मुर्तजा ने इस टूर्नमेंट में गेंदबाजी को लेकर कुछ बदलाव किए हैं जिनका परिणाम देखने को मिला है.

शेयर कर और लोगों तक पहुंचाए

About author

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *