Input your search keywords and press Enter.

इंग्लैंड के ख़िलाफ़ वन-डे मैचों में रहाणे के नहीं चुने जाने पर “दादा” ने जतायी हैरानी, कह दी ये बड़ी बातदादा” ने जतायी हैरानी, कह दी बड़ी बात


न्यूज़ डेस्क: इंग्लैंड दौरे पर खेले जाने वाले वन-डे मैचों के लिए टीम इंडिया में अजिंक्य रहाणे को नहीं चुने जाने पर पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने हैरानी जतायी है. दादा ने चयनकर्ताओं के फैसले पर अचरज जताते हुए कहा है कि सीमित ओवर के मैच के लिए रहाणे के ऊपर अंबाती रायडू को तरजीह दी गयी है लेकिन मेरे लिहाज से अजिंक्य रहाणे सूटेबल थे.

सौरव गांगुली ने अजिंक्य को तरजीह देने की बात करते हुए कारण भी गिनाये. कहा – इंग्लैंड के कंडीशंस के हिसाब से रहाणे सही च्वाइस थे लेकिन अंबाती रायडू को चुनकर सेलेक्टर्स ने कड़ा फैसला लिया है. उन्होंने कहा कि सीम-स्विंग और उछालभरी पिच पर अजिंक्य रहाणे खेलने में माहिर हैं.गेंद वहां मूव करती है. उनकी तकनीक बिल्कुल इसके लायक है. वे टीम में होते तो शायद मध्यक्रम में और मजबूती आती. साथ ही उन्होंने कहा कि मैं अगर सेलेक्टर रहता तो फिर अजिंक्य रहाणे को चुनता.



Widget not in any sidebars

विदित है कि BCCI ने अफगानिस्तान के ख़िलाफ़ खेले जाने वाले एकमात्र टेस्ट के लिए अजिंक्य रहाणे को टीम इंडिया का कप्तान बनाया है लेकिन इंग्लैंड में होनेवाले वन-डे मैच और टी-20 से उनका नाम नदारद है.

Loading...


अफगानिस्‍तान के खिलाफ टीम इंडिया


अजिंक्‍य रहाणे (कप्‍तान), शिखर धवन, मुरली विजय, लोकेश राहुल, चेतेश्‍वर पुजारा, करुण नायर, ऋद्धिमान साहा, आर. अश्विन, रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, उमेश यादव, मोहम्‍मद शमी, हार्दिक पांड्या, ईशांत शर्मा और शार्दुल ठाकुर.

इंग्‍लैंड के ख़िलाफ़ वन-डे मैच के लिए टीम इंडिया


विराट कोहली (कप्‍तान), शिखर धवन, रोहित शर्मा, लोकेश राहुल, श्रेयस अय्यर, अंबाती रायुडू, एमएस धोनी, दिनेश कार्तिक, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, वाशिंगटन सुंदर, भुवनेश्‍वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, हार्दिक पंड्या, सिद्धार्थ कौल और उमेश यादव.

इंग्‍लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया


विराट कोहली (कप्‍तान), शिखर धवन, रोहित शर्मा, लोकेश राहुल, सुरेश रैना, मनीष पांडे, एमएस धोनी, दिनेश कार्तिक, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, वाशिंगटन सुंदर, भुवनेश्‍वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, हार्दिक पंड्या, सिद्धार्थ कौल और उमेश यादव.



Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.