Input your search keywords and press Enter.

सनराइजर्स हैदराबाद ने 13 रन से जीता मैच

आईपीएल के 11वें सीजन का 25वां मुकाबला आज किंग्स इलेवन पंजाब और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच हुआ. राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में खेले गये इस मुकाबले में हैदराबाद 13 रन से मैच जीत लिया है. SRH vs KXIP, हैदराबाद (132/6) ने पंजाब (119/10) को 13 रनों से हराया है. लास्ट विकेट के लिए 18 रन कि साझेदारी कर थोड़ी उम्मीद दिखाई लेकिन आखिरकार हैदराबाद कि जीत हुई.

p>गेल-लोकेश राहुल ने अच्छी साझेदारी कि लेकिन शुरुआत इतनी धीमी थी कि गेल और लोकेश राहुल के रहते 5 ओवरों में सिर्फ 35 रन बने. पंजाब की पारी संभलती इससे पहले ही 13वां ओवर करने आए शाकिब अल हसन को बड़ी हिट लगाने के चक्कर में मयंक अग्रवाल (12) सीमारेखा के पास मनीष पांडे के हाथों लपक लिए गए. करुण नायर (11) को राशिद ने LBW कर पविलियन की राह दिखा दी.

Loading...

नए बल्लेबाज एरॉन फिंच ने शाकिब को छक्का लगाकर अच्छी शुरुआत की, लेकिन अगली ही गेंद को फिर छक्का लगाने की कोशिश में मनीष पांडे के हाथों कैच आउट हो गए. यही से हैदाबाद की टीम ने वापसी कर ली. इसके बाद 16वां ओवर करने आए संदीप शर्मा ने दो शिकार किए.

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम भी आज बल्लेबाजी में अच्छा नहीं कर सकी. युवा तेज गेंदबाज अंकित राजपूत ने 4 ओवर में सिर्फ 14 रन देकर 5 बड़े विकेट झटके. उन्होंने पहले कप्तान केन विलियमसन (0), शिखर धवन (11) और ऋद्धिमान साहा को आउट किया। फिर पारी के आखिरी ओवर में फिफ्टी लगाकर टीम को संभालने वाले मनीष पांडे (54) और मोहम्मद नबी (4) को आउट कर हैदराबाद को 6 विकेट पर 132 रनों रोक दिया.


Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.