Input your search keywords and press Enter.

IPL 2020 के लिए खुद को तैयार कर रहे है धोनी, इसको लेकर हरभजन सिंह ने कही ये बातें…

38 साल के धोनी को बीसीसीआई की कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट से बाहर कर दिया गया है. धोनी रांची में अपनी घरेलू टीम के नेट अभ्यास सत्र के दौरान उपस्थित थे. इस तरह से उन्होंने आगामी इंडियन प्रीमियर लीग के लिए खुद को तैयार रखने के संकेत भी दे दिए हैं.

झारखंड टीम प्रबंधन ने बताया, ‘यहां तक कि हमें भी पता नहीं था कि वह हमारे साथ अभ्यास करने के लिए आ रहे हैं. यह सुखद आश्चर्य था. उन्होंने कुछ देर तक बल्लेबाजी की’ उन्होंने कहा, ‘हमें उम्मीद है कि वह नियमित तौर पर टीम के साथ अभ्यास करेंगे. उनकी उपस्थिति से ही खिलाड़ियों को मदद मिल सकती है.

महेंद्र सिंह धोनी के भविष्य के अटकलों के बीच ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने कहा कि अगर वे आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से अच्छा प्रदर्शन करते हैं, तब भी उनके फिर से भारतीय टीम में खेलने की संभावना नहीं है. जब हरभजन से पूछा गया कि क्या धोनी टी-20 वर्ल्ड कप में खेलेंगे, क्योंकि उन्होंने अभ्यास शुरू कर दिया है. इस पर हरभजन ने कहा, ‘मुझे नहीं लगता कि वह फिर भारत के लिए खेलेंगे।

हरभजन से जब पूछा गया कि धोनी के पास आईपीएल में अच्छे प्रदर्शन के बाद भारत की टी-20 वर्ल्ड कप टीम में जगह बनाने का मौका होगा तो उन्होंने कहा, ‘मुझे पूरा भरोसा है कि धोनी का आईपीएल में प्रदर्शन शानदार रहेगा. लेकिन मुझे नहीं लगता कि अगर वह आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन करेंगे तो भी वह भारत के लिए खेल पाएंगे।