Input your search keywords and press Enter.

IPL-11 से बाहर होने के बाद उखड़े विराट कोहली, मध्यक्रम के बल्लेबाजों की लगा दी क्लास


न्यूज़ डेस्क: इंडियन प्रीमियर लीग के 11वें सीजन से कोहली की विराट सेना अब बाहर हो चुकी है. शनिवार को अजिंक्य रहाणे की टीम राजस्थान रॉयल्स के ख़िलाफ़ मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम 30 रनों से हार गयी. आईपीएल की इस खिताबी रेस से बाहर होने के बाद विराट कोहली ने अपनी टीम के खिलाड़ियों पर भड़ास निकालते हुए कहा कि प्लेयर्स ने मौके का फायदा नहीं उठाया.

उन्होंने स्पष्ट तौर पर कहा कि एबी डिविलियर्स के पास शॉट्स के काफी रेंज हैं, वे एक छोर पर खड़े रहते हैं लेकिन दूसरे छोर से उन्हें साथ नहीं मिल पाता है. कोहली ने मध्यक्रम को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि खिलाड़ियों का ये प्रदर्शन देख काफी निराशा होती है. कप्तान ने कहा कि पांच-छह खिलाड़ियों द्वारा अगर इस तरह का रेगुलर प्रदर्शन किया जाए तो ये टीम के हित में नहीं हो सकता.

Loading...



Widget not in any sidebars

उन्होंने साफ कहा कि टीम के एक-दो खिलाड़ी ही नियमित अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. टीम में 11 खिलाड़ी होते हैं लिहाजा सभी को अच्छा प्रदर्शन कर योगदान देना होगा, तभी कामयाबी हासिल हो सकेगी. विदित हो कि राजस्थान के ख़िलाफ़ कोहली की सेना ने मात्र 134 रन बनाये थे और हारकर टूर्नामेंट से बाहर हो गयी.

शनिवार को खेले गये इस मैच में एबीडी ने 53 और पार्थिव पटेल ने 33 रनों का अहम योगदान दिया. इन दो बल्लेबाजों के सिवा दूसरा कोई भी दहाई के आंकड़ें को नहीं छू सका. विराट कोहली सिर्फ 4 रन बनाकर कृष्णप्पा गौतम की गेंद पर बोल्ड हो गये थे.



Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.