Input your search keywords and press Enter.

वॉटसन के आगे सनराइजर्स के गेंदबाजों ने लगड़ी नाक, धोनी ने कुल अंदाज से जीता दिल

आईपीएल के 11वें सीजन का ख़िताब एक बार फिर धोनी के किंग्स ने अपने नाम कर ली है. मैच शुरू हुआ तो सभी यही उम्मीद कर रहे थे की टक्कर का मैच होगा लेकिन वॉटसन ने एकतरफा कर दिया पुरे मुकाबले को.

सनराइजर्स हैदराबाद ने 179 रन का टारगेट चेन्नई सुपर किंग्स को दिया था जिसे सुपर किंग्स (CSK) ने शेन वॉटसन की विस्फोटक पारी की बदौलत हासिल कर लिया. शेन वॉटसन ने 57 बॉल पर नाबाद 117 रन की पारी खेली और वह अंत तक आउट नहीं हुए. अपनी इस मैराथन पारी के दौरान वॉटसन ने 11 चौके और 8 गगनचुंबी छक्के जड़कर विरोधी टीम को मैच से बाहर ही कर दिया.

Loading...

इस एकतरफा मुकाबले को CSK ने 9 बॉल शेष रहते यह मैच अपने नाम कर लिया. एक समय वॉटसन 11 बॉल पर एक भी रन नहीं बनाये थे तो ऐसा लगा था चेन्नई की टीम दबाव में है लेकिन पॉवर प्ले एक अंतिम ऑवर के बाद से मारना जो शुरू किया मैच को नौ गेंद पहले ही ख़त्म कर दिया. आज कप्तान धोनी फील्ड और फील्ड से बाहर हमेशा कि तरह कुल नजर आये. मैच के बाद वह अपनी बेटी के साथ खेलते नजर आये.

Kane Williamson

ऑरेंज कैप विनर

इससे पहले चेन्नै ने टॉस जीतकर सनराइजर्स को पहले बैटिंग का न्योता दिया था. इस निर्णायक मुकाबले में यूसुफ पठान की उम्दा पारी की बदौलत सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने चेन्नै सुपर किंग्स (CSK) को 179 रन का लक्ष्य दिया था. पारी के 13वें ओवर में बल्लेबाजी के लिए क्रीज पर आए यूसुफ ने अपनी टीम के लिए इस अहम मुकाबले में 25 बॉल पर 45 रन की उम्दा पारी खेली. अपनी इस पारी में उन्होंने 2 छक्के और 4 चौके लगाए.

पर्पल कैप विनर



Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.