Input your search keywords and press Enter.

BMW की पहली मेड इन इंडिया बाइक भारत में लॉन्च, देखें तस्वीरें

जर्मन कंपनी BMW ने भारत में तैयार की गई अपनी पहली बाइक लॉन्च की है. इस बाइक की शुरुआती कीमत 3 लाख रुपये है. दूसरे मॉडल की कीमत 3.49 लाख (एक्स शोरूम) है. BMW ने दो मॉडल – G310R और G310GS तैयार करने के लिए स्वदेशी कंपनी टीवीएस के साथ पार्टनर्शिप किया है.

BMW की इन दोनों बाइक्स में 313cc का सिंगल सिलिंडर इंजन दिया गया है. यह 34bhp का है और इसमें 6-स्पीड ट्रांसमिशन दिया गया है. कंपनी का दावा है कि G310R की टॉप स्पीड 145kmph है, जबकि G310GS की टॉप स्पीड 143kmph है.

Loading...

कंपनी के मुताबिक लॉन्च से पहले ही इसके लिए 1,000 लोगों ने बुकिंग कराई है. इनमें लोगों ने ज्यादा दिलचस्पी BMW G310 GS पर दिखाई है. फिलहाल बाइक कंपनी के शोरूम में टेस्ट ड्राइव के लिए उपलब्ध है.

BMW G310 GS में पर्ल व्हाइट मेटैलिक, कॉस्मिक ब्लैक और रेसिंग रेड कलर ऑप्शन्स मिलेंगे. दूसरे कलर्स जैसे स्टाइल एचपी और पर्ल वाइट मेटैलिक कलर ऑप्शन्स के लिए आपको 10,000 रुपये एक्स्ट्रा देने होंगे.

BMW G310R के फीचर्स की बात करें तो इसमें मस्क्यूलर फ्यूल टैंक दिया गया है जबकि इसका फोर्क उल्टा है और व्हीलबेस शॉर्ट है.

कंपनी के मुताबिक BMW G310R 0 से 50 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ने में सिर्फ 2.5 सेकंड का टाइम लेती है. कंपनी ने इन बाइक्स के साथ अनलिमिटेड किलोमीटर वॉरंटी दी है जिसे 4 से 5 साल तक के लिए एक्स्टेंड भी किया जा सकता है.


Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.