Input your search keywords and press Enter.

यह कंपनी केरल में फ्री में करेगी मोबाइल रिपेयर

चीनी इलेक्ट्रॉनिक्स दिग्गज हुआवे ने शनिवार को घोषणा की है कि वह केरल की बाढ़ में खराब हुए हुआवे और ऑनर स्मार्टफोन्स की रिपेयर सेवाएं मुफ्त मुहैया कराएगी. कंपनी ने एक बयान में कहा कि राज्य में अपनी सेवाओं की उपलब्धता सुनिश्चित करने के लिए कंपनी ने केरल के सभी अधिकृत और विशिष्ट सेवा केंद्रों पर टेक्निकल टीम को सक्रिय कर दिया है.

Loading...

हुआवे कंज्यूमर बिजनेस समूह के निदेशक (उत्पाद केंद्र, भारत) एलन वांग ने कहा, “हमने अपनी ग्राहक सेवा टीम को पूरी तरह से तैयार रखा है, ताकि केरल बाढ़ से प्रभावित ग्राहकों को सेवा मुहैया कराई जा सके. हम जलभराव के कारण खराब हुए हुआवे स्मार्टफोन्स को मुफ्त में ठीक कर के देंगे.” हुआवे की यह मुफ्त सेवा 31 अगस्त तक जारी रहेगी. ऑनर चीन की दिग्गज स्मार्टफोन कंपनी है जिसने जून 2018 की तिमाही में एपल को पीछे छोड़कर दुनिया में शिपिंग के मामले में दूसरी सबसे बड़ी स्मार्टफोन कंपनी बनी है. इस मुकाम पर कंपनी को पहुंचाने में भारतीय बाजार की अहम भूमिका है.

हुआवे ही नहीं कई स्मार्टफोन कंपनियां रिपेयरिंग की सेवा मुफ्त में मुहैया करा रही हैं. वहीं कई आटो मोबिल कंपनियां बाढ़ में प्रभावित कारों के इंश्योरेंस रकम आसानी और जल्दी से मुहैया कराने के लिए जगह- जगह शिविर लगा रही है.

आपको बता दें कि केरल में आई भयंकर बाढ़ में लगभग 417 लोगों की मौत हो गई है वहीं लाखों की संख्या में लोग इससे बुरी तरह प्रभावित हुए हैं. राज्य को बाढ़ के बाद दोबारा बसाने और बाढ़ के बाद की त्रासदी से बचाने में देश सहित विदेशों से मदद की पेशकश आ रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.