Input your search keywords and press Enter.

Nokia 3.1 और Oppo A3s पर मिल रहा है डिस्काउंट, जानें ऑफर्स

नई दिल्ली (टेक डेस्क). फिनलैंड की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी नोकिया ने अपने फ्लैगशिप में एक और स्मार्टफोन नोकिया 3.1 को भारत में लॉन्च किया है. इस स्मार्टफोन को 10,499 रुपये की कीमत में उतारा गया है. इसके अलावा नोकिया ने 6.1 प्लस को भी लॉन्च किया था. भारतीय बाजार में इस स्मार्टफोन का मुकाबला Xiaomi Redmi 5, Redmi Note 5, Honor 7C और Realme 1 जैसे स्मार्टफोन से होगा.

Nokia 3.1 के फीचर्स:

इसका आस्पेक्ट रेश्यो 18:9 है. इस पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास की प्रोटेक्शन दी गई है. यह फोन 1.5 गीगाहर्ट्ज ऑक्टा-कोर मीडियाटेक 6750 प्रोसेसर और 2 जीबी रैम से लैस है.इस फोन में 2.5डी कर्व्ड ग्लास के साथ 5.2 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है. इसमें 16 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के सहारे 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है. यह फोन एंड्रॉयड 8.0 ओरियो पर काम करता है. यह हैंडसेट ब्लू/कॉपर, ब्लैक/क्रोम और व्हाइट/आयरन कलर वेरिएंट में उपलब्ध कराया जाएगा.

Nokia 3.1 कैमरा और बैटरी:

फोटोग्राफी के लिए फोन में एलईडी फ्लैश के साथ एफ/2.0 अपर्चर के साथ 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है. साथ ही एफ/2.0 अपर्चर वाला 8 मेगापिक्सल का फ्रंट सेंसर दिया गया है.कनेक्टिविटी के लिए फोन में वाई-फाई 802.11 ए/बी/जी/एन/एसी, ब्लूटूथ 4.2, जीपीएस, ग्लोनास और 3.5 एमएम हेडफोन जैक जैसे फीचर्स शामिल हैं.फोन को पावर देने के लिए 2990 एमएएच की बैटरी दी गई है.

Nokia 3.1 ऑफर्स:

Loading...

नोकिया के इस स्मार्टफोन को पेटीएम मॉल से खरीदने पर पेटीएम के जरिए हर रिचार्ज और बिल पेमेंट पर 10 फीसद का कैशबैक दिया जाएगा. इसके साथ ही आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट या डेबिट कार्ड के जरिए फोन खरीदने पर 5 फीसद का अतिरिक्त डिस्काउंट भी दिया जाएगा. इसके साथ ही वोडाफोन और आइडिया यूजर्स को 149 रुपये के रिचार्ज पर हर रोज 1 जीबी डाटा और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और एसएमएस की सुविधा भी मिलेगी.इसके अलावा यूजर्स को 250 रुपये के दो मूवी कैशबैक वाउचर भी मिलेंगे, जिसका इस्तेमाल पेटीएम के जरिए मूवी टिकट बुक करने में किया जा सकता है.इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है.

Oppo A3s के फीचर्स:

चीनी स्मार्टफोन कंपनी ओप्पो के इस स्मार्टफोन पर भी डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है. इसमें 6.2 इंच का सुपर फुल स्क्रीन एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है. बजट सेगमेंट में यह सबसे बड़ी स्क्रीन वाला फोन है. साथ ही इस सेगमेंट में नॉच भी दिया गया है जो दूसरे फोन्स में नहीं मिलता है. यह फोन ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर और 2 जीबी रैम से लैस है. इसमें 16 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है. इस फोन को रेड और डार्क पर्पल कलर वेरिएंट में पेश किया गया है.

Oppo A3s कैमरा और बैटरी:

इसका सेकेंडरी कैमरा डेप्थ शॉट्स लेने में मदद करता है. साथ ही इसमें ओप्पो AI ब्यूटी तकनीक के साथ 8 मेगापिक्सल का फ्रंट सेंसर दिया गया है.फोटोग्राफी के लिए इसमें 13 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है. फोन को पावर देने के लिए 4230 एमएएच की बैटरी दी गई है./

Oppo A3s ऑफर्स:

Oppo A3s को टाटा क्लिक के ऑनलाइन स्टोर से खरीदने पर यूजर्स को 11 फीसद का डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है. 11,990 रुपये की कीमत में लॉन्च हुए इस स्मार्टफोन को यूजर्स 10,779 रुपये की वास्तविक कीमत में खरीद सकते हैं.


Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.