Input your search keywords and press Enter.

गूगल लेकर आ रहा है जबर्दस्त फीचर्स अब अनचाहे विज्ञापनों से जल्द मिलेगा छूटकर..

google ad blocker

google ad blocker


न्यूज़ डेस्क:

अभी टेक्नोलॉजी की दुनिया में हर दिन कुछ ना कुछ नए नए अपडेट आते रहते है. अब देखिये गूगल जबर्दस्त फीचर्स लेकर आ रहा है. जिसे अनचाहे विज्ञापनों से जल्द छूटकर मिलेगा. हमलोग कई बार किसी वेबसाइट को ओपन करते है और सामने शोर मचाने वाले विडियो ऐड चलने लगते हैं. और तो और इन ऐड को आप चाहे भी तो तुरंत बंद नहीं कर सकते. अगर यूजर किसी ऑनलाइन शॉपिंग साईट को खोलते है वैसे ही उसी से मिलते-जुलते प्रॉडक्ट के विज्ञापनों से घिर जाते हैं. पर यूजर इन अनचाहे वेब ऐड से परेशान हैं तो गूगल आपके लिए एक जबर्दस्त तोहफा लेकर आ रहा है.

गूगल बहुत जल्द ही अपने ब्राउजर क्रोम को अपडेट कर एक नया वर्जन “क्रोम 64” पेश करने वाला है. आईये.. अब गूगल के इस नए ब्राउजर के खासियत के बारे में जानें.

गूगल के नए ब्राउजर “क्रोम 64” में ऐसा फीचर्स दिया जा रहा है जिससे यूजर इन टैब्स को म्यूट कर इनसे छुटकारा पा सकेंगे. इसके लिए बस यूजर को राइट क्लिक कर ‘म्यूट साइट’ के ऑप्शन को सिलेक्ट करना होगा.

Loading...

आपको बता दें कि इस अपडेट से पहले, किसी साइट पर जाने पर यह अनम्यूट हो जाता था पर अब यूजर एक बार अगर म्यूट करके देंगे तब इससे छुटकारा पा सकते हैं. गूगल का यह म्यूट फीचर्स वेबपेज पर आने नॉइजी और फुल पेज ऐड साईट को आपसे दूर रखेगा.

इस के अलावा इंटरनेट पर हमेशा ऐसे साईट के ऐड्स जो पीछा ही नही छोड़ते उनसे भी आपको छुटकारा दिलाएगा. जैसे उदहारण के तौर अगर यूजर किसी साईट पर कोई प्रॉडक्ट सर्च किया तो इसके रिमाइन्डर ऐड आपको हमेशा परेशान करते रहते है. पर अब आप इस फीचर्स के जरिए आप इस परेशानी से निजात पा सकते हैं.

स्मार्टफोन के साथ साथ आप लैपटॉप जैसी अन्य डिवाइसेज पर ऐड म्यूट कर पाएंगे.

यह भी पढ़ें:
रिपब्लिक डे धमाका..!! लॉन्च हुआ दुनिया का इतने जीबी वाला माइक्रोएसडी कार्ड

4 जीबी रैम वाला शानदार शाओमी Redmi Note 4 अब हुआ 1 हजार..


अब बिजनेस में और होगा मुनाफा Whatsapp दिया नया सौगात जल्द होने वाला..

इस शानदार फीचर्स के साथ फेसबुक पर विडियो अब….


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.