Input your search keywords and press Enter.

जियोफोन यूजर्स को मिल रही अनलिमिटेड डाटा,जानने के किये देखे


नई दिल्ली (टेक डेस्क).इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग समेत डाटा दिया जा रहा है. कंपनी के मुताबिक यह प्लान केवल जियाफोन यूजर्स के लिए पेश किया गया है और यह प्लान यूजर्स के मासिक खर्च को 50 फीसद तक घटा देगा. मुकेश अंबानी की कंपनी रिलायंस जियो ने जियोफोन यूजर्स के लिए 99 रुपये का प्लान पेश किया है. इसके अलावा कंपनी के 49 और 153 रुपये के प्लान भी मौजूद हैं.

जानें 99 रुपये के प्लान के बारे में:

इसकी वैधता 28 दिनों की है. इसके अलावा जियोफोन यूजर्स के लिए 2 प्लान्स और उपलब्ध हैं पहला 49 रुपये और दूसरा 153 रुपये का. 49 रुपये का ट्रायल प्लान है जिसके तहत 1 जीबी डाटा प्रति महीने दिया जाता है.इस प्लान के तहत यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग समेत 500 एमबी डाटा प्रतिदिन दिया जा रहा है. साथ ही 300 एसएमएस भी दिए जाएंगे. वहीं, 153 रुपये के प्लान के तहत यूजर्स को 1.5 जीबी डाटा प्रतिदिन दिया जा रहा है. दोनों ही प्लान्स में अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी दी जाएगी.

Loading...

जियोफोन में 15 अगस्त से दुनिया की सबसे लोकप्रिय एप्स फेसबुक, व्हाट्सएप, यूट्यूब और गूगल मैप्स का एक्सेस दिया जाएगा. इसी दिन कंपनी जियोफोन 2 की बिक्री भी शुरू करेगी. इस फोन को 15 अगस्त से 2,999 रुपये में खरीदा जा सकता है.

JioPhone 2 के फीचर्स:

यह फोन KAI ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. बेसिक फोटोग्राफी के लिए फोन में 2 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और वीजिए फ्रंट कैमरा दिया गया है. यह ड्यूल सिम फोन है जिसमें पावर के लिए 2000 एमएएच की बैटरी दी गई है.इस फोन में 2.4 इंच का QVGA डिस्प्ले दिया गया है. इस फोन में 512 एमबी की रैम और 4 जीबी इंटरनल मेमोरी दी गई है. इंटरनल स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है. कनेक्टिविटी के लिए फोन में एलटीई बैंड 3.5.40, 2जी बैंड- 900/1800, वाई-फाई, जीपीएस, एफएम, एनएफसी, VoLTE और VoWiFi जैसे फीचर्स मौजूद हैं. साथ ही इसमें लाउड मोनो स्पीकर दिया गया है. यह फुल क्वॉर्टी कीपैड के साथ आता है.


Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.