Input your search keywords and press Enter.

इस दिन लौंच हो रहा हैं Xiaomi Mi A2

Xiaomi Mi A2 के ग्लोबल वेरिएंट का लंबे समय से इंतज़ार है. Xiaomi Mi 6X के चीन में लॉन्च होने के बाद से ही यह फोन सुर्खियों का हिस्सा बना रहा है. शाओमी मी ए2, शाओमी का अगला एंड्रॉयड वन हैंडसेट होगा. हकीक़त में यह फोन शाओमी मी 6एक्स का ग्लोबल वेरिएंट है. वैसे, अब तक इस फोन के लॉन्च को लेकर सिर्फ कयास लगाए जा रहे थे. लेकिन अब कंपनी ने इसकी पुष्टि कर दी है. शाओमी मी ए2 को स्पेन में 24 जुलाई को होने वाले एक ग्लोबल इवेंट में लॉन्च किया जाएगा. इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर और स्टॉक एंड्रॉयड 8.1 ओरियो होने की उम्मीद है. शाओमी का फोन होने के बावजूद यह मीयूआई स्किन के साथ नहीं आएगा.

Xiaomi ने ट्विटर के ज़रिए Xiaomi Mi A2 के जल्द ही लॉन्च किए जाने की जानकारी दी. इस एंड्रॉयड वन डिवाइस के बारे में कंपनी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक पोस्टर शेयर करके दी. इसका टैगलाइन है, “Next Gen is Coming”. हालांकि, कंपनी ने यह जानकारी नहीं दी है कि इस फोन को स्पेन में होने वाले ग्लोबल इवेंट में लॉन्च किया जाएगा या नहीं. बीते साल शाओमी मी ए1 को नई दिल्ली में आयोजित एक ग्लोबल इवेंट में पेश किया गया था. अगर कंपनी अपनी इसी रणनीति को दोहराती है तो 24 जुलाई को स्पेन में शाओमी मी ए2 का लॉन्च होना तय है. ट्वीटर पर ज़ारी किए गए पोस्टर में Mi A2 स्मार्टफोन की तस्वीर का भी इस्तेमाल हुआ है. इसमें फोन का फ्रंट पैनल नज़र आ रहा है.

Loading...

पुरानी रिपोर्ट के मुताबिक, Xiaomi Mi A2 में 5.99 इंच का फुल-एचडी+ (1080×2160 पिक्सल) डिस्प्ले दिए जाने की उम्मीद है. इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर का इस्तेमाल होगा. जुगलबंदी के लिए मौज़ूद होंगे 4 जीबी रैम. एक मॉडल में 128 जीबी स्टोरेज होने की बात सामने आई है. यह आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर चलेगा.

स्मार्टफोन में जान फूंकने का काम करेगी 3010 एमएएच की बैटरी. यह क्विक चार्ज 3.0 को सपोर्ट करेगी. कनेक्टिविटी फीचर में 4जी एलटीई, वाई-फाई 802.11एसी, ब्लूटूथ 5.0 और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट दिए जाने की उम्मीद है.

हाल ही में इस हैंडसेट को स्विटज़रलैंड की वेबसाइट पर लिस्ट किया गया था. लिस्टिंग के मुताबिक, शाओमी मी ए2 का 32 जाबी वेरिएंट करीब 20,000 रुपये का है. 64 जीबी मॉडल की कीमत करीब 22,500 रुपये है और 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज वाले वेरिएंट का दाम करीब 25,000 रुपये होगा.

Source


Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.