Breaking News
October 17, 2018 - मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राज्य के सुख, शांति एवं समृद्धि के लिए माॅ भगवती शीतला माता, बड़ी पटनदेवी एवं छोटी पटनदेवी की पूजा अर्चना की।
October 17, 2018 - मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने महाष्टमी पर्व पर गर्दनीबाग ठाकुरबाड़ी स्थित माँ दुर्गा मंदिर में पूजा अर्चना की
October 17, 2018 - पटना:मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कई पंडालों में माँ दुर्गा की प्रतिमा के दर्शन किये
October 17, 2018 - हमारा लोकतांत्रिक अधिकार को छीनने  का प्रयास किया जा रहा है-मौलाना अब्दुल वारिश 
October 17, 2018 - पटना:एक अक्टूबर से अगवा लड़की को पुलिस अब तक बरामद नहीं कर पाई।परिजनों का बुरा हाल।
October 17, 2018 - जिप सदस्या गुलशन आरा ने शांतिपूर्ण माहौल में त्योहार मनाने का अपील किया
October 17, 2018 - महाष्टमी पर हुआ कन्या पूजन
October 17, 2018 - दुर्गोत्सव के उपलक्ष्य में हुआ रौशन, पंडालों में उमड़े लोग
October 17, 2018 - पटना:बिहार में कृष्ण और अर्जुन का हीं राज होगा- तेज प्रताप
October 17, 2018 - सवर्णों को मनाने में जुटी बीजेपी और जदयू, ले सकती है यह बड़ा फैसला

Lenovo की यह शानदार फ़ोन 1 अक्टूबर को होगा लॉन्च

शेयर कर और लोगों तक पहुंचाए


हैंडसेट निर्माता कंपनी लेनोवो जल्द ही एक जबर्दस्त फ़ोन ला रहा है. जी हां, यह फ़ोन इस लिए जबर्दस्त हैं क्योंकि पहली बार लेनोवो स्लाइडर कैमरे वाला स्मार्टफोन लांच ला रही है. Lenovo के प्रबंधक ने इस बात को कंफर्म किया है कि लेनोवो Z5 Pro 1 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा.

लेनोवो ने इस हैंडसेट के कई टीजर जून महीने में जारी किए थे. लेनोवो जेड5 को लेकर ऐसा कहा जाता था कि यह डिस्प्ले नॉच डिजाइन, बड़ी बैटरी और 4 टीबी स्टोरेज वाला फोन होगा. लेकिन जब Lenovo Z5 को आधिकारिक तौर पर लॉन्च किया गया तो इनमें से कोई भी फीचर हैंडसेट में मौजूद नहीं था.

बीजिंग में हुए प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कंपनी के एक प्रबंधक ने Lenovo Z5 Pro को सबके सामने प्रस्तुत किया. तस्वीर देखने से पता चलता है कि लेनोवो का यह हैंडसेट नॉच डिजाइन के साथ आएगा. चीनी वेबसाइट Weibo पर कहा गया कि लेनोवो जेड5 प्रो को चीन में 1 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा. बता दें कि इस दिन को चीन में नेशनल डे के रूप में भी मनाया जाता है.

Weibo पर Lenovo Z5 Pro की एक वीडियो भी लीक हुई. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि लेनोवा के इस हैंडसेट में Oppo Find X की तरह स्लाइडर कैमरा दिया जा सकता है. वीडियो में नजर आ रहा है कि कैमरा को ऊपर-नीचे आसानी से स्लाइड किया जा सकता है. गौर करने वाली बात यहां यह है कि ओप्पो फाइंड एक्स में मोटर लगी है जो कैमरा को स्लाइड करने में मदद करती है. लेकिन लेनोवो जेड 5 प्रो में ऐसा नहीं है, इसमें आपको खुद से ही कैमरा को स्लाइड करना होगा.

शेयर कर और लोगों तक पहुंचाए

About author

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *